oiouoiu

Maruti Ertiga: अभी इंडिया में Maruti Ertiga की बिक्री बहुत चल रही है खासकर इस कार को युवा वर्ग के लोग अधिक पसंद कर रहे है | वहीँ इस कार में सात सीट भी है | और कम कीमत में जो मिल रही है उससे Maruti Ertiga की यह कार लोगों की पहली पसंद बनी हुई है.

uytutyur

दरअसल कम्पनी ने पिछले दो महीने का डाटा शेयर किया था. दिसम्बर और जनवरी का जिसमें Maruti Ertiga की यह कार की बिक्री टॉप पर चल रही है अगर आप भी लेना चाहते है तो यह मौका आपके लिए अच्छा रहेगा आईये जानते है इस कार के खासियत क्या-क्या होंगे.

अगर आप भी Maruti Ertiga कार लेने की सोच रहे है और महंगे होने के कारण यदि आप कार नहीं ले पा रहे है तो अब आपके लिए खुशखबरी है. क्यूंकि Maruti Ertiga की कार अब आप मात्र 5 लाख से भी कम कीमत में खरीद सकते है आईये जानते है इस कार के बारे में पूरी डिटेल से….

yujyjyjyk 1

क्या होगी Maruti Ertiga की खासियत

दोस्तों Maruti Ertiga के इस कार की सबसे अहम खासियत यह माना जाता है की इस कार में 7 लोग आराम से बैठ कर कहीं भी ट्रेवल कर सकते है | और Maruti Ertiga के इस कार में Maruti Ertiga है साथ ही Maruti Ertiga में आप CNG भी डाल सकते है | वहीँ इस कार में डीजल इंजन नहीं होने के कारण लोग इन्हें थोडा कम पसंद कर रहे है.

क्या होगी Maruti Ertiga की कीमत

अगर आप वैसे शो रूम से Maruti Ertiga की यह कार लेंगे तो बेस प्राइस इसका 8 लाख रुपया है वहीँ ऑन रोड इसका कीमत करीब 13 लाख रूपये के आस-पास पर है.

yuity

5 लाख से भी कम कीमत में कैसे खरीदे maruti Ertiga कार

लेकिन अगर आप चाहे तो Maruti Ertiga के इस कार को सेकेण्ड हैण्ड भी खरीद सकते है वो भी मात्र 5 लाख से कम कीमत में तो उसके लिए दोस्तों आपको maruti suzuki true value की वेबसाइट पर जानी होगी और वहां पर तरह-तरह के कार मिलेंगे उसमें से आपको अपने बजट के हिसाब से कार बुक कर लेनी है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...