we3

मुजफ्फरपुर से पटना आने-जाने वालों के लिए खुशखबरी : 15 अगस्त से फिर चलने लगेगी जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल, यात्रियों को पालन करना होगा कोविड : यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पूर्व मध्य रेल द्वारा 05549/05550 पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का परिचालन 15 अगस्त से अगली सूचना तक के लिए पुनर्बहाल कर दिया गया है।

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन 19 जिलों के बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया तेज आंधी और भारी बारिश का अलर्ट

हालांकि, स्पेशल ट्रेन से यात्रा के दौरान यात्रियों को कोविड-19 के प्रोटोकॉल का पालन करना अनिवार्य होगा। यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पूर्व मध्य रेल द्वारा 05549/05550 पटना-जयनगर-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का परिचालन 15 अगस्त से अगली सूचना तक के लिए पुनर्बहाल कर दिया गया है।

Also read: Bhagalpur Train News : भागलपुर से दिल्ली के लिए चालु किया गया स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये समय-सारणी

ट्रेन शनिवार के अलावा सप्ताह के शेष सभी दिनों को जयनगर स्टेशन से 05.25 बजे प्रस्थान कर 13.30 बजे पटना जंक्शन पहुंचेगी। वापसी में गाड़ी संख्या 05550 पटना-जयनगर इंटरसिटी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन बनकर शनिवार के अलावा सप्ताह के शेष सभी दिनों को पटना से 15.25 बजे प्रस्थान कर 21.40 बजे जयनगर स्टेशन पहुंचेगी।

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

यह स्पेशल ट्रेन अप एवं डाउन दिशा में मधुबनी, सकरी, दरभंगा, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, भगवानपुर, हाजीपुर, पाटलीपुत्र स्टेशनों पर रूकेगी। यात्री ट्रेन परिचालन से जुड़ी विस्तृत जानकारी एनटीईएस अथवा 139 डायल कर प्राप्त कर सकते हैं। कोरोना की वजह से ट्रेन का परिचालन बंद कर दिया गया था, जिसे अब फिर से चलाया जाएगा। इससे पटना जाने के लिए यात्रियों को बस से जाने की जरूरत नहीं होगी। और आसानी से ट्रेन से जा सकेंगे.

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

यहाँ से रुकते हुए जाएगी ट्रेन :-

१.मधुबनी,

२.सकरी,

३.दरभंगा,

४.समस्तीपुर,

५.मुजफ्फरपुर,

६.भगवानपुर,

7. हाजीपुर,

८.पाटलीपुत्र

साभार daily bihar

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...