Bhagalpur Junction To New Delhi Special Train
Bhagalpur Junction To New Delhi Special Train

भागलपुर से दिल्ली और पटना जाना लोगों के लिए अब और पहले के तुलना में आसान हो चुकी है. क्यूंकि रेलवे पहले तो स्पेशल ट्रेन चला ही रही थी. लेकिन अब इसके कई फेरे को और बढ़ा दिए गए है. आपको बता दे की स्पेशल ट्रेन जिसका ट्रेन नंबर 03483/84 है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

यह ट्रेन पहले से ही अपने साथ दो शहरों को एक साथ जोड़ती रही है इसके बारे में बताया जा रहा है की यह ट्रेन आगामी २९ जून तक हर शनिवार एवं मंगलवार को भागलपुर से ३० जून तक रविवार और बुधवार को नई दिल्ली से चलाई जायेगी.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

रेलवे के इस फैसला से उन लोगों को विशेष तौर पर राहत मिलेगी जो कि अक्सर इस रूट पर यात्रा करते है. क्यूंकि अब यह ट्रेन इन रूटों पर एक दो नहीं बल्कि नौ फेरे लगाने वाली है. और अगर आप चाहे तो इसको लेकर अपने सुविधानुसार टिकट बुक कर सकते है.

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

जान लीजिये टाइम टेबल…

गाडी नंबर 03484 यह ट्रेन हर बुधवार को 23:30 बजे नई दिल्ली से खुलेगी और उसके अगले दिन 18:40 बजे भागलपुर पहुंचेगी। इसके अलावा गाड़ी संख्या 03483 जो कि सभी मंगलवार को 22:45 बजे भागलपुर से चलेगी जिसके अगले दिन 17:50 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी।

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...