सोशल मीडिया पर दूल्हे राजा के स्वागत के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. बात शादी से पहले की हो या बाद की, दुल्हन के घर का हर सदस्य दूल्हे राजा की खातिरदारी में लगा रहता है. शादी के इस वायरल वीडियो में दुल्हन की बहनें दूल्हे राजा यानी अपने जीजाजी के स्वागत में जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. जीजा-साली का रिश्ता (Jija Sali Relationship) काफी खूबसूरत होता है.

इसमें प्यार और सम्मान के साथ ही थोड़ा प्यार-मनुहार भी शामिल होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर जीजा-साली के कई मजेदार वीडियो वायरल (Jija Sali Dance Video) होते रहते हैं. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दूल्हे राजा अपने परिवार के साथ वेडिंग वेन्यू (Wedding Venue) की चौखट पर खड़े हैं और उनकी सालियां यानी दुल्हन की बहनें उनके स्वागत में डांस कर रही हैं.

इंस्टाग्राम पर यह रील्स वीडियो ‘द भण्डारी पैलेस’ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. यह वेडिंग वेन्यू ऋषिकेश (में है. इस वीडियो में दूल्हे राजा के स्वागत में ‘ओ मेरे जीजाजी’ गाना चल रहा है और उनकी दो सालियां लहंगा पहनकर जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दे रही हैं. सालियों को डांस करते हुए देखकर दूल्हे राजा (Jija Sali Dance Video) से भी कंट्रोल नहीं हुआ और वे भी थिरकने लग गए

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...