बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सोनू सूद ने फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है परंतु असल जिंदगी में यह गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं। आज सोनू सूद अपने नेक कामों और दरियादिली की वजह से असली हीरो बन चुके हैं। कोरोना महामारी के बीच सोनू सूद ने जरूरतमंद और निर्धन लोगों की खूब सहायता की, जिसके चलते अभिनेता ने देशभर के लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

बहुत से फैंस ऐसे हैं जो अभिनेता को भगवान की तरह पूजते हैं। कोई अपनी दुकान का नाम सोनू सूद के नाम पर रख रहा है तो कोई अपने बच्चे का नाम अभिनेता के नाम पर रख रहा है। इन सभी बातों से यह साफ मालूम होता है कि अभिनेता में अपने नेक कामों से सभी लोगों का दिल जीत लिया है।

हम सभी लोग रोजाना ही सोनू सूद के नेक कामों और उनसे जुड़ी कई कहानियों के बारे में सुनते रहते हैं। इसी बीच सोनू सूद के एक फैन ने उनके जन्मदिन के अवसर पर एक ऐसा तोहफा दिया है जिसको देखने के बाद हर कोई उसी को देखता रह गया।

आपको बता दें कि 30 जुलाई 1973 को अभिनेता सोनू सूद का जन्म पंजाब के मोगा में हुआ था। सोनू सूद ने हाल ही में अपना 48वां जन्मदिन मनाया है। अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर दुनियाभर से फैंस उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं लेकिन एक फैन ने अभिनेता को ऐसा तोहफा दिया कि उसके आगे सब फेल हो गए।

सोनू सूद के इस फैन ने इसका पूरा वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसको देखने के बाद सोशल मीडिया पर सभी लोग आश्चर्यचकित हो गए हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विपुल ने शुरुआत में फावड़े से जमीन को खोदा। उन्होंने इसके नीचे उनका नाम भी लिखा। इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि “सोनू सूद भइया, बर्थडे सरप्राइज पोट्रेट।”

सोशल मीडिया पर विपुल के द्वारा बनाया गया यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और सभी लोग इस वीडियो को देखकर काफी आश्चर्यचकित हो रहे हैं। इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। विपुल के द्वारा जमीन पर की गई यह कारीगरी लोगों को बहुत पसंद आ रही है और लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Vipul mirajkar (@vipul_m_artist)

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...