सोनू ने हाल ही में अपना 48वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उन्हें देशभर से ढेरों बधाईयां मिली लेकिन विपुल मिराजकर नाम के कलाकार ने उन्हें जो तोहफा दिया उसके आगे सब फेल हो गए बॉलीवुड की फिल्मों में विलेन लेकिन असल जिन्दगी में गरीबो के मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद आज असल में हीरो बन चुके हैं.

कोरोना काल में उन्होंने जिस तरह से गरीबों की मदद की उनके फैंस अब भगवान की तरह उन्हे पूजने लगे हैं. अपना प्यार दिखाने के लिए कोई बच्चे का नाम सोनू के नाम पर रख देता है तो कोई अपनी दुकान उनके नाम से खोलता है. पिछले कुछ सालों में हमने ऐसी कई कहानियां देखी और सुनी है लेकिन इस बार एक फैन ने उनके जन्मदिन पर ऐसा तोहफा दिया जिसे हर कोई देखता रह गया.

View this post on Instagram

A post shared by Vipul mirajkar (@vipul_m_artist)

सोनू ने हाल ही में अपना 48वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर उन्हें देशभर से ढेरों बधाईयां मिली और फैंस ने उनके लिए खूब सारे तोहफे भेजे. लेकिन विपुल मिराजकर नाम के कलाकार ने उन्हें जो तोहफा दिया उसके आगे सब फेल हो गए. विपुल ने अपने करीब 50 हजार स्क्वेयर फीट के फील्ड को खोदकर सोनू सूद का पोट्रेट बना दिया. विपुल ने इस बनाने का पूरा वीडियो भी अपने इस्टा अकाउंट पर शेयर किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. 

विपुल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग उनकी मेहनत को देखकर हैरान है. कुछ ही समय मे इस वीडियो को 21 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और जमीन पर की गई उनकी कारीगरी की जमकर तारीफें कर रहे हैं. कोरोना काल में सोनू सूद ने जिस तरह से गरीबों को उनके घर तक पहुंचाने, खाने पीने और इलाज का इंतजाम किया था उसके बाद लोग उन्हें गरीबों का मसीहा कहने लगे हैं. हालांकि सोनू नहीं चाहते कि लोग उन्हें इस नाम से बुलाएं

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...