“मैंने अनुष्का शर्मा से पहले ही कहा था, कप्तान बनकर गलती कर रहा है विराट कोहली”

पाकिस्‍तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर हाल ही में बड़ा खुलासा किया है. जहां अख्तर ने कोहली की तारीफ करने के साथ-साथ उनकी आक्रमकता पर भी काफी बात की है. वहीं इन सब बातों में अख्‍तर ने कोहली को लेकर किए दावें में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को भी शामिल किया है. जिस दावे में अख्‍तर ने माना है कि उन्होनें विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी अनुष्का को कहा था कि वो कप्‍तान बनकर गलती कर रहा है..

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने भारत के लगातार सुधरते तेज आक्रमण और भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर अपने विचार साझा किए हैं. स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ हुई बातचीत में शोएब ने कहा कि..

“मुझे लगता है कि विराट कोहली ने एक कप्तान के रूप में शानदार काम किया है, मैंने सोनी के एक शो में अनुष्का शर्मा से कहा था..मुझे लगता है कि विराट कप्तान बनकर गलती कर रहे हैं. मुझे पता था कि उस पर बहुत अधिक दबाव था और यह उसके प्रदर्शन को खराब कर देगा, एक अरब से अधिक की आबादी वाले भारत जैसे देश में लगभग 20,000 टीवी सेट और चैनल हैं, जो उनकी आलोचना के लिए काफी हैं. अपने दिमाग में, मैं सोच रहा था, ‘वह एक छोटा बच्चा है, उसे रन बनाने दो और अपना खेल खेलने दो.”

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) इस बात से ज्यादा खुश हैं कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर उनकी सोच गलत निकली. उन्होंने भारतीय कप्तान को अपने तेज गेंदबाजों का समर्थन करने और उनमें एक निडर रवैया पैदा करने का श्रेय दिया. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami), इशांत शर्मा (Ishant Sharma) और जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah) ने हमेशा कोहली के आक्रामक रवैये की जमकर तारीफ की है.

वहीं शोएब (Shoaib Akhtar) ने यह भी कहा कि कोहली (Virat Kohli) ने कप्तानी की चुनौती को स्वीकार किया. उन्होंने इसे अपनाया और सुनिश्चित किया कि आक्रामकता तेज गेंदबाजों में डाली जाए. वह अपने तेज गेंदबाजों में अपनी तरह आक्रामक देखना चाहते हैं. वह मैदान पर विराट कोहली नहीं है, वह एक तेज गेंदबाज है जो इशांत शर्मा या भुवनेश्वर कुमार या मोहम्मद शमी के रूप में चल रहे हैं.