AddText 07 27 09.34.06

बॉलीवुड की दुनिया में तो कई लोग फेमस है ही, लेकिन टीवी इंडस्ट्री में भी ऐसे कई कलाकार है जो अपनी कड़ी मेहनत से आगे बढ़ चुके है। बड़े कलाकारों के साथ चाइल्ड आर्टिस्ट भी है जो अपनी मेहनत से नाम कमा चुके है। आज हम ऐसी ही एक बच्ची के बारे में बात करने जा रहे है जो सिर्फ 8 साल की है और इतनी कम उम्र में वह करोडो रूपए कमाती है और लाखो लोगो के दिल पर राज करती है।

Also read: बिहार के इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, मिलेगी गर्मी से राहत जान लीजिये अपने क्षत्रों का हाल

यह चाइल्ड आर्टिस्ट और कोई नहीं मायरा सिंह है जो स्टार प्लस के पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजे वाला सीरियल में मुख्य रोल निभा रही थी। मायरा सिंह को इसी सीरियल से पॉपुलरिटी मिली और अब उन्हें बच्चा बच्चा जानता है। इस सीरियल से वह पैसा कमा कर आज करोडो रुपये की मालकिन बन चुकी है। इतनी छोटी सी उम्र में अपने दम पर वह अपने परिवार का खर्चा उठाती है।

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

इनकी क्यूटनेस भी आप देख सकते है इनकी क्यूटनेस से इन्होने सब पर अपना जादू चला रखा हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की यह अपनी इतनी छोटी सी उम्र में अब तक 28 करोड़ रुपये कमा चुकी है। यह इस शो कुल्फी कुमार बाजे वाला से एक दिन के 25 हजार रुपये कमाती है। उसके अलावा वह ऐड प्रमोशन से भी अपनी अच्छी कमाई कर लेती है।

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

इस उम्र में उसने अपने परिवार का नाम तो रोशन किया ही है, उसी के साथ कई बल कलाकारों के लिए प्रेणा भी बनी है की इतनी छोटी उम्र में भी आप अप्पके हुनर दिखा सकते है। आज मायरा को हर बच्चा देख कर आगे बढ़ने की सोचता होगा। इसी शो की वजह से मायरा की किस्मत चमकी है और वह इस जगह पहुंच चुकी है। मायरा सिंह कई और शोज में भी नजर आ चुकी है।

Also read: किउल-दरभंगा-मधुबनी से होकर सियालदह और जयनगर के बीच चलने जा रही है समर स्पेशल ट्रेन, मिलेंगे कन्फर्म टिकट खाली है सीट!

इस सीरियल में उसका नाम अमायरा था, इनकी क्यूटनेस और शरारतो ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित कर रखा था। मायरा को सब अमायरा के नाम से ही जानते हैं। आज मायरा सबके लिए एक प्रेणा बन चुकी हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...