1627401387152

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। इतना ही नहीं सोनू सूद फैंस के सवालों के जवाब भी देते रहते हैं। इन दिनों वह अपने नए वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं। जिसमें वह तंदूर से रोटी बनाते दिखाई दे रहे हैं। उनके फैंस वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं।

Also read: Railway News : ज्योतिर्लिंग का दर्शन करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी 1 जून को चलेगी भारत गौरव स्पेशल ट्रेन, इन 7 ज्योतिर्लिंगों का कराएगी दर्शन

सोनू सूद ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए अपना एक नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह रोटी बनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सोनू सूद अपने चाहने वालों से कहते हैं.

Also read: Bihar Weather: बिहार के इन 19 जिलों के बरसेंगे बदरा, मौसम विभाग ने जारी किया तेज आंधी और भारी बारिश का अलर्ट

‘बॉस रोटी तैयार हैं, मशहूर है सोनू सूद का ढाबा, पिछली बार पंजाब में लगा था तब तंदूर छोटा था इसलिए रोटी सस्ती थी, लेकिन इस बार रोटियां महंगी हैं। बॉस, सीख रहे हैं, एक बार सोनू सूद की बनी रोटी खा लीं तो कहीं और नहीं जाओगे, यह पक्का है। हम बहुत तेज रोटी बनाते हैं, इसलिए जल्दी और पंजाब के मोगे की रोटियां खाओ।’

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

इस वीडियो को साझा करते हुए सोनू सूद ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘रोटी दाल फ्री में, सोनू सूद द ढाबा।’ सोशल मीडिया पर सोनू सूद का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। रोटी बनाने से पहले सोनू सूद एक दूधवाले का रिक्शा चलाते नजर आए थे।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...