AddText 07 27 09.14.12

Sapna Choudhary New Haryanvi Song: डांसिंग क्वीन सपना चौधरी और केय डी का नए गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. उनके नए गाने ‘बांगड़ो नाची सामन में’ पर 37 लाख से अधिक व्यूज हो चुके हैं.

Sapna New Haryanvi Song: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री (Haryanvi Music Industry) की मशहूर एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) और रूचिका जांगिड (Ruchika Jangid) की जोड़ी सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रही है.

सपना चौधरी और रूचिका जांगिड का गाना ‘बोगड़ो नाची सामन में’ (Bagdo Nachi Saman Me) रिलीज हो चुका है.  फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है. तभी गाने को रिलीज हुए अभी दो दिन हुए ही हुए हैं और वीडियो पर 37 लाख से अधिक व्यूज हो गए हैं.

ये हरियाणवी गाना सपना चौधरी और केडी पर फिल्माया गया है. आपको इस हरियाणवी गाने में दोनों की क्यूट स्टोरी देखने को मिलेगी. गाने में देसी गर्ल सपना चौधरी एकदम हरियाणवी अंदाज में दिखाई देंगी. उनकी ड्रेस से लेकर मेकअप तक सब कुछ एकदम अलग और खूबसूरत लग रहा है. 

बता दें कि सपना चौधरी ने हाल ही में कई सारे गानों की शूटिंग की है. सपना अपने यूट्यूब चैनल पर इसकी वीडियो भी साझा करती रहती है. हाल ही में उनका एक और गाना रिलीज हुआ था बंगरो. जिसमें सपना वेस्टर्न लुक में भी नजर आ रही हैं. सपना सिर्फ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि बॉलिवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा भी रही हैं. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...