Site icon First Bharatiya

ICU में भर्ती हुईं ‘नदिया के पार’ की हीरोइन, आर्थिक तंगी के चलते वृद्धाश्रम में नहीं मिली जगह

AddText 07 26 10.53.10

हाल ही में सुपरहिट भोजपुरी फिल्म की हीरोइन सविता बजाज की तंगहाली की खबर आई थी. एक्ट्रेस मदद मांगते हुए बताया था कि कोरोना के बाद किस तरह उन्हें बीमारियों ने घेर लिया है और उनके पास इलाज के लिए पैसे तक नहीं है. अब खबर आ रही है कि उनकी तबियत बेहद खराब हो गई है. और उन्हें ICU में एडमिट करना पड़ा है.

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

एक्ट्रेस नूपुर अलंकार इन दिनों उनकी देखभाल कर रही हैं. उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी  जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं. उनकी हालत में सुधार हो रहा है, डॉक्टरों का कहना है कि कुछ दिन बात उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

नूपुर ने ये भी बताया कि सविता इन दिनों मुंबई में चॉल जैसे एक कमरे में रहती हैं जिसमें खिड़की तक नहीं है. क्योंकि उनको सांस लेने में तकलीफ हैं इसलिए ऐसी जगह रहना ठीक नहीं होगा. इसलिए उन्होंने ओल्ड एज होम में भी बात की लेकिन वहां भी जगह नहीं मिली.

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

नूपुर अलंकार का कहना है कि वो अब तक 5-6 वृद्धाश्रम में बात कर चुकी हैं लेकिन कहीं बात नहीं बनी. उनका कहना है कि अगर कहीं जगह नहीं मिली तो वो ऐसे घर की ढूंढेगी जहां कम से कम साफ हवा मिल सके.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

पिछले दिनों जब सविता ने अपनी तंगहाली का जिक्र किया था तो कई सेलिब्रिटीज़ ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. खुद ‘नदिया के पार’ फिल्म के हीरो रहे सचिन पिलगांवकर ने उनकी आर्थिक मदद की थी. इसके अलावा CINTAA से भी उन्हें हर महीने कुछ राशि दी जाती है.

Exit mobile version