AddText 07 26 10.53.10

हाल ही में सुपरहिट भोजपुरी फिल्म की हीरोइन सविता बजाज की तंगहाली की खबर आई थी. एक्ट्रेस मदद मांगते हुए बताया था कि कोरोना के बाद किस तरह उन्हें बीमारियों ने घेर लिया है और उनके पास इलाज के लिए पैसे तक नहीं है. अब खबर आ रही है कि उनकी तबियत बेहद खराब हो गई है. और उन्हें ICU में एडमिट करना पड़ा है.

Also read: झाझा-किउल-बरौनी से होते हुए सियालदह-जयनगर के बीच चलाई जायेगी समर स्पेशल ट्रेन, जन ले क्या होगी Time Table और रूट

एक्ट्रेस नूपुर अलंकार इन दिनों उनकी देखभाल कर रही हैं. उन्होंने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि उनको सांस लेने में तकलीफ हो रही थी  जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स लगातार उनकी निगरानी कर रहे हैं. उनकी हालत में सुधार हो रहा है, डॉक्टरों का कहना है कि कुछ दिन बात उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट कर दिया जाएगा.

Also read: बिहार के लोगों के लिए खुशखबरी इन दो जिला को मिलने वाली है तोहफा जयनगर से दिल्ली के बीच 130 Km की रफ़्तार से दौड़ेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस

नूपुर ने ये भी बताया कि सविता इन दिनों मुंबई में चॉल जैसे एक कमरे में रहती हैं जिसमें खिड़की तक नहीं है. क्योंकि उनको सांस लेने में तकलीफ हैं इसलिए ऐसी जगह रहना ठीक नहीं होगा. इसलिए उन्होंने ओल्ड एज होम में भी बात की लेकिन वहां भी जगह नहीं मिली.

Also read: Petrol Disel Price Today : खुशखबरी घट गया पेट्रोल-डीजल का दाम! जान लीजिये आपके क्षेत्रों में कितनी हुई कम

नूपुर अलंकार का कहना है कि वो अब तक 5-6 वृद्धाश्रम में बात कर चुकी हैं लेकिन कहीं बात नहीं बनी. उनका कहना है कि अगर कहीं जगह नहीं मिली तो वो ऐसे घर की ढूंढेगी जहां कम से कम साफ हवा मिल सके.

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

पिछले दिनों जब सविता ने अपनी तंगहाली का जिक्र किया था तो कई सेलिब्रिटीज़ ने उनकी तरफ मदद का हाथ बढ़ाया था. खुद ‘नदिया के पार’ फिल्म के हीरो रहे सचिन पिलगांवकर ने उनकी आर्थिक मदद की थी. इसके अलावा CINTAA से भी उन्हें हर महीने कुछ राशि दी जाती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...