AddText 07 25 01.05.50

जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है. अल्ट्रासाउंड जांच रिपोर्ट में पप्पू यादव की किडनी के बगल में स्टोन पत्थर बड़ा होने के कारण इंफेक्शन 20 हजार से ज्यादा हो गया है. इसके अलावा पप्पू यादव तेज बुखार और बदन दर्द से भी पीड़ित हैं.

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

बता दें कि तेज बुखार के चलते शुक्रवार को पप्पू यादव का अल्ट्रासाउंड करवाया गया जिसकी जांच रिपोर्ट में पता चला कि उनकी किडनी के बगल में स्टोन पत्थर बड़ा होने के कारण इंफेक्शन बढ़ गया है. फिलहाल उनका इलाज मेडिसिन विभाग के अध्यक्ष डॉ यु सी झा के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में चल रहा है, जो उनकी जांच पर नजर रख रहे हैं.

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

बता दें कि पप्पू यादव तकरीबन ढाई महीने से 32 साल पुराने मामले में जेल में बंद हैं और पुलिस की निगरानी में डीएमसीएच (DMCH) में अपना इलाज करवा रहे हैं. सूत्रों की माने तो बिगड़ती तबीयत के चलते आज पप्पू यादव को बेहतर इलाज के लिए आगे रेफर किया जा सकता है.

Also read: Indian Railway : राजधानी दिल्ली से बिहार के लिए करना चाहते है सफर तो बढ़ गई क्‍लोन ट्रेन की अवधि मिल जायेगी आपको कन्फर्म टिकट, जानिये…

Input: zee media

Also read: करना चाहते है वन्देभारत ट्रेन में यात्रा तो कर ले बुकिंग खाली है सीटें, पटना से अयोध्या के बीच 30 अप्रैल तक मिलेगी वोटिंग जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...