AddText 07 19 02.25.17

बिहार की राजधानी पटना में हर सोमवार को लगने वाले मुख्यमंत्री नितीश कुमार के जनता दरबार का आज दूसरा सप्ताह है आपको बता दे की अपने निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री का जनता दरबार लग चूका है.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

आपको बता दे की बीते दिन jdu के बैठक में मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने कहा कि जब उन्हें ऐसा लगा की जनता के संवाद के अभाव में सही से फीडबैक नही मिल पा रहा है तो उन्हें महसूस हुआ की एक बार फिर से जनता दरबार का कार्यक्रम रखना जरुरी है. इसलिए मुख्यमंत्री नितीश कुमार सीधे जनता से बातचीत कर उनकी परेशानी सुनते हैं और हरसंभव उसे जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास करते हैं.

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

आपको बता दे की आज यानि सोमवार को निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री का जनता दरबार लगा और पिछले सोमवार की तरह इस सोमवार को भी मुख्यमंत्री लोगो की परेशानिया सुन रहे हैं और साथ ही समाधान भी निकल रहे हैं.आपको बता दे की पश्चिमी चंपारण के ग्रामीण क्षेत्र से आये एक युवक की शिकायत है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

की डीलर द्वारा रासन में कटौती की जाती है, 5 KG के जगह 4 ही दिया जाता है. मिटटी का तेल कभी वितरण नही किया जाता है. अगर इसकी शिकायत सरपंच मुखिया BDO से करें तो मारने की धमकी देते हैं.

Also read: भागलपुर जं. से सप्ताह में २ दिन चलेगी यह ट्रेन पटना एवं दिल्ली जाना हो जाएगा आसान, जान लीजिये रूट और समय-सारणी

वही बरबीघा से आये युवक का कहना है की उनके यहाँ किसी भी सरकारी योजना का लाभ नही मिलता है, जहा तहां जल जमाव से परेशानियाँ होती है वही नल जल योजना का भी कोई लाभ नही पहुच रहा है. इसी दौरान शिकायत सुनते ही मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने तुरंत एक्शन लिया और इस मामले पर जल्द से जल्द कारवाई करने का आदेश दिया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...