जानिए कितनी संपत्ति के मालिक हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अनुष्का शर्मा वर्तमान में देश के सबसे ‘पॉवर कपल’ हैं. जहाँ कोहली वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर हैं, वही दूसरी ओर उनकी पत्नी अनुष्का भी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. दोनों ही मौजूदा समय में सफलता के अपने चरम पर हैं, ऐसे में उनका लाइफ स्टाइल हमेशा चर्चा का विषय बना रहता हैं. आज इस लेख में हम कोहली-अनुष्का की नेट वर्थ के बारे में जानेगे.

फोर्ब्स द्वारा जारी की गई रिपोर्ट्स के अनुसार कोहली और अनुष्का देश में सबसे अधिक कमाई करने वाले कपल में से एक हैं. फोर्ब्स के अनुसार साल 2019 में विराट कोहली ने 252.72 करोड़ की कमाई की थी और उनकी नेट वर्थ लगभग 900 के करीब थी. इसके आलावा उनके पास कई आलीशान घर और महंगी गाड़ियाँ भी हैं.

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में उत्तर के बदले लिखा "ऐ राजा छुटता पसीना गर्मी होला राजा जाई बजारे ले ले आई कोको कोला

कोहली और अनुष्का मुंबई के ‘1973 अपार्टमेंट’ के 35वें फ्लोर पर रहते हैं उनके आलीशान घर की कीमत लगभग 34 करोड़ रूपए हैं. दरअसल 4 बैडरूम वाली इस घर को उन्होंने साल 2016 में ख़रीदा था. घर में आकर्षण का केंद्र खूबसूरत बालकनी और बड़ा लिविंग रूम हैं. कोहली और अनुष्का अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं, ऐसे में घर में एक बेहद शानदार जिम भी हैं.

कोहली और अनुष्का दोनों ही कार के बड़े शौकीन माने जाते हैं. विराट रेंज रोवर के ब्रांड एम्बेसडर हैं. वर्तमान में विरुष्का के कार कलेक्शन में 80 लाख की रेंज रोवर, 83 लाख की ऑडी Q7, 1 करोड़ की ऑडी S6, BMW X6, 2 करोड़ की ऑडी A8, क्यूटेरो एवं 3 करोड़ की ऑडी R8 V10 LMX  जैसी महंगी गाड़ियाँ शामिल हैं.

यह भी पढ़ें  IND vs SL : दूसरे मैच में टीम इंडिया की Playing 11 तय? Rohit Sharma करेंगे बोझ बने प्लेयर्स की छुट्टी!