AddText 07 13 12.32.47

कपिल शर्मा का सफर किसी प्रेरणा से कम नहीं रहा है. एक दौर ऐसा था जब वह संघर्षरत स्टैंड-अप कॉमेडियन हुआ करते थे और उन्होंने खुद को आज भारत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन में से एक के रूप में स्थापित किया है. अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करने से लेकर अपना मशहूर रियलिटी-टॉक शो, द कपिल शर्मा शो चलाने तक, कपिल निश्चित रूप से भारतीय टेलीविजन की सबसे अमीर हस्तियों में से एक हैं.

कपिल की प्रोफेशनल लाइफ जितनी पटरी पर है, उनकी पर्सनल लाइफ भी उतनी ही खुशियों से खिल रही है. उन्होंने गिन्नी चतरथ से खुशी-खुशी शादी की है और अब इस जोड़े के दो बच्चे हैं. डेढ़ साल की बेटी अनायरा और एक बेटा त्रिशान. उनका प्यारा परिवार मुंबई के पश्चिमी उपनगरों में पॉश इलाकों में रहता है.

कपिल अपनी खूबसूरत बेटी के साथ. बैकग्राउंड में आप सफेद सजावट और टेरेस गार्डन देख सकते हैं जिसे कपिल ने लिविंग रूम के दूसरी तरफ डिजाइन किया है. कांच की छत वाला पार्टिशन पूरे दिन इसे उज्ज्वल रखने के लिए कमरे के अंदर पर्याप्त मात्रा में उजाला रखता हैं.

टीवी यूनिट का एरिया ईंट की दीवार पर बना है जो पूरी तरह से लिविंग रूम की सुन्दरता बढाता हैं कपिल को गार्डनिंग करना बहुत पसंद है और वह अपनी बालकनी में नए पौधें को उगाने में काफी समय लगाते हैं. नीचे उसी का एक वीडियो है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...