Screenshot 20210710 130454 01

लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) में जारी विवाद के बीच जमुई सांसद चिराग पासवान ने आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की है. दिवंगत पिता रामविलास पासवान की जयंती से शुरू हुई इस यात्रा के तहत वे बिहार के सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार को वो बिहार के खगड़िया जिले के शहरबन्नी पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी बड़ी मां राजकुमारी देवी से मुलाकात की. बड़ी मां से आशय रामविलास पासवान की पहली पत्नी से है, जो शहरबन्नी में ही रहती हैं.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

राजकुमारी देवी ने बड़े गर्मजोशी से चिराग का स्वागत किया. उन्होंने बेटे को तिलक लगाया, पगड़ी पहनाई और आशीर्वाद दिया. इधर, पिता के निधन के बाद पहली बार पैतृक आवास पहुंचे जमुई सांसद भावुक हो गए और बड़ी मां के गले लगकर रोने लगे. इधर, बड़ी मां भी भावुक दिखीं. हालांकि, उन्होंने चिराग को ढांढस बंधाया कि सब ठीक हो जाएगा. जनता उनके साथ है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

मालूम हो कि पार्टी के छह सांसदों में से पांच को अपने पाले में करके पार्टी से बगावत करने वाले पशुपति कुमार पारस की वजह से चिराग इन दिनों बिल्कुल अकेले पड़ गए हैं. ऐसे में वो पूरे बिहार में घूम-घूमकर जन समर्थन जुटाने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, इस दौरान वे लगातार बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर हैं. शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट की तरफ से भी उन्हें झटका मिला है. अब देखना है कि राजनीति में बने रहने के लिए चिराग आगे क्या फैसला लेते हैं.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...