Train News : अगर आप भी बिहार से खिन लम्बी दुरी सिकंदराबाद के लिए यात्रा करने के बारे में सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए खास है दरअसल आज के इस खबर में हम बात करने वाले है दानापुर से चलने वाले ट्रेन के बारे में वहीँ रक्सौल और हैदराबाद/सिकंदराबाद के बीच चलने वाली स्पेशल ट्रेन के बारे में…

दरअसल रेलवे ने यात्री की सुविधा को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है और बताया है की ट्रेन के अवधि में विस्तार किया गया है. और कई ट्रेन को सितंबर महीने तक चलाने का निर्णय लिया गया है. आपको बता दूँ की गाडी संख्या 07419 सिकंदराबाद-दानापुर स्पेशल सिकंदराबाद से अब 06 जुलाई से 28 सितंबर तक सप्ताह के प्रत्येक शनिवार को परिचालित की जायेगी.

जबकि यह ट्रेन वापसी में गाड़ी संख्या 07420 दानापुर-सिकंदराबाद स्पेशल दानापुर से अब 08 जुलाई से 30 नवंबर तक हर सोमवार को चलाई जायेगी.

इसके अलावा गाडी संख्या 07647 सिकंदराबाद-दानापुर स्पेशल सिकंदराबाद से अब 06 जुलाई से 28 सितंबर तक सप्ताह के प्रत्येक शनिवार को परिचालित की जायेगी. एवं वापसी के लिए गाड़ी नंबर 07648 दानापुर-सिकंदराबाद स्पेशल दानापुर से अब 08 जुलाई से 30 नवंबर तक चलाया जाना है एवं यह ट्रेन हर सोमवार को चलाई जायेगी.

और एक ट्रेन को विस्तार किया गया है जो की 06 जुलाई से 28 सितंबर तक गाड़ी संख्या 07051 हैदराबाद-रक्सौल स्पेशल हैदराबाद से सप्ताह के प्रत्येक शनिवार को परिचालित की जायेगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...