खुशखबरी है उन लोगों के लिए जो भगलपुर से दानापुर के बीच चल रही गाडी संख्या 13401/02 भागलपुर-दानापुर-भागलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस में सफर करते है क्यूंकि अब उनमें रेलवे लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए सीट को बढ़ा दी है अब उस ट्रेन में आपको आसानी से सीट मिल पाएगी.

दरअसल अब भागलपुर से चलने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस में २२ कोच के जाघ पर २४ कोच होंगे और यह ३० जून से की गई है. रविवार से अप और डाउन मार्ग में 24 कोच के साथ ही इंटरसिटी का परिचालन होगा। आपको बता दूँ की रेलवे ने इंटरसिटी में एसी-थ्री के एक कोच को फ़िलहाल बढाया है.

वहीँ जनरल के लिए भी एक कोच को बढ़ाई गई है एवं अब जेनरल चेयरकार में 4 की जगह ५ कोच हो जायेंगे. कोच बढ़ने के साथ ही सीत्ब की संख्या में भी अपने आप वृद्धि हो जायेगी. और सबसे बड़ी बात यह भी है की यह भागलपुर-दानापुर इंटरसिटी एक्सप्रेस जमालपुर जंक्शन से पहली ट्रेन है। और लोगों की पहली पसंद भी है.

यही वजह है की इस ट्रेन में अत्यधिक भीड़ होती है भागलपुर-जमालपुर-किऊल रूट के अधिकांस यात्री इसी ट्रेन से यात्रा करते है. वहीँ अब रेलवे ट्रेन में कोच की संख्या बढ़ा दी है जिससे लोगों को खूब फायदा होगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...