जिओ भारत की सबसे बड़ी टेलिकॉम कम्पनी में से एक कम्पनी है और जीओ ने एक बार फिर से अपने रिचार्ज के कीमत में करीब २० से 25 प्रतिशत की बढ़ोतरी किया है. नई दरें जुलाई महीने से लागू हो जाएगी उसके बाद आपको अधिक पैसे लगेंगे चलिए जानते है एक जिओ के साल भर वाले प्लान के बारे में

सबसे पहले आपको बता दूँ की जिओ ने अपने प्लान की कीमत में जो बढ़ोतरी की है वो सिर्फ कीमत में हुआ है बल्कि डाटा और समय में बिलकुल नहीं और यह लागू आगामी ३ जुलाई से होने जा रही है.इसको आप ऐसे समझे की जियो का जो सबसे सस्ता बेस प्लान पहले 155 रुपये का था. वह अब 189 रुपये का कर दिया गया है.

वहीँ बाकी के प्लान 09 रुपये वाले प्लान के लिए 249 रुपये और डेढ़ जीबी वाले 239 रुपये वाले प्लान के लिए 299 रुपये अब लोगों को चुकाने होंगे. जबकि २ जीबी ढाई जीबी सब प्लान के कीमतों में बढ़ोतरी की गई है.

· 2.5 जीबी प्रतिदिन डेटा वाले 28 दिनों वाला प्लान पहले 349 रुपये में मिल रहा था. उसके लिए अब 399 रुपये का भुगतान करना होगा. और तीन महीने वाले प्लान की कीमत 719 रुपये थी. उसके लिए अब 859 रुपये आपको देने होंगे.

कौन है जिओ का सालभर वाला प्लान

दरअसल हम बात कर रहे है 2999 वाली अनुअल प्लान के बारे में जिसकी कीमत अभी 2999 रुपया है और ३ दिन बाद यह प्लान की कीमत 3599 हो जायेगी इसमें आपको रोज ढाई जीबी डाटा मिलेंगे एवं अनलिमिटेड वोइस कालिंग की सुविधा भी मिलने वाली है और आप 2999 से कराना चाहते है तो आपके पास मात्र ३ दिन का समय है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...