इस समय क्रिकेट का त्यौहार वर्ल्ड कप चल रहा है और यह अपने आखिरी स्टेज पर है. और सामने फाइनल मुकाबला है इंडिया इंग्लैंड से जीतकर फाइनल में पंहुच गया है अब मुकाबला साऊथ अफ्रीका से होना है जो जीतेगा उसके नाम कप होगा लेकिन इसी बीच विराट कोहली के परदर्शन के ऊपर सवाल उठ रहे है.

. इन आलोचकों को जवाब देने के लिए भारतीय टीम से कोई और नहीं, खुद कप्तान सामने आए और आलोचकों को कड़ी जवाब दिया. रोहित शर्मा ने सीधा दो टुक जवाब दिया है और उन्होंने कहा है की कोहली ने शायद फाइनल के लिए अपना बेस्ट बचाकर रखा है. आपलोग इन्तजार कीजिये…

मैच के साथ बारिश भी देखने को मिला अमेरिका के मैदान में आखिरकार इंडिया के बॉलर से एलकार बल्लेबाज़ ने खूब बढ़िया परदर्शन किया और इंग्लैंड को महज १०३ रन पर ही ढेर कर दिया. सबसे अच्छी कप्तानी पारी रोहित लागातार पिछले मैचों से खेलते हुए आ रहे है.

विराट कोहली के आलोचकों को कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली का साथ देते हुए सीधा जवाब दिया है क्या कोहली फाइनल खेलेंगे इस पर कप्तान रोहित शर्मा ने बताया है की ‘निश्चित. वे (कोहली) बेहतरीन खिलाड़ी हैं. कोई भी खिलाड़ी इससे (आउट ऑफ फॉर्म) गुजर सकता है. हमें उनकी क्लास पता है और बड़े मैचों में उनकी अहमियत को समझते हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...