Train News : दोस्तों अगर आप भी कुछ दिनों में यात्रा करने वाले है ट्रेन से तो आपके लिए ये खबर खास है क्यूंकि आज के इस खबर में हम बात करने वाले है मुरादाबाद मंडल में रेल संचालन को बढ़ने के लिए दुगनपुर में नॉन इंटरलाकिंग का काम शुक्रवार को शुरू कर दिया गया था.

जिसके लिए ७ दिन का बड़ा मेगा ब्लाक किया गया है. और इस कारण से बड़ी-बड़ी ट्रेनें पर असर पड़ी है ब्लॉक के चलते गरीब रथ, अवध आसाम समेत चार ट्रेनें चंदौसी होकर चलेंगी वहीँ इस कारण से डिब्रूगढ़ राजधानी समेत 22 ट्रेनों पर असर पड़ा है।

इसको लेकर रेलवे ने वरीय अधिकारी ने बताया है की शनिवार 22 जून को गरीब रथ (12204), कुंभ एक्सप्रेस-12369 और अवध आसाम एक्सप्रेस-15909-10 ट्रेनें चंदौसी, बरेली कैंट होकर चलेंगी। वहीँ ट्रेनों के अलग-अलग दिनों में यह फेरबदल हुआ है। इसके अलावा नई दिल्ली-डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस, जननायक, गरीब रथ, सहरसा अमृतसर जनसाधारण एक्सप्रेस, स्पेशल ट्रेनें दिल्ली दरभंगा, आनंद विहार-अयोध्या, श्रीमाता वैष्णोदेवी-गुहावटी सभी ट्रेंने लेट चलेगी.

आपको बता दूँ की मुरादाबाद। ब्लॉक के कारण शुक्रवार को बरेली-मुरादाबाद के बीच रेल यातायात बिगड़ गया है जो की वंदे भारत समेत दो दर्जन ट्रेनें लेट हो गईं। वहीँ रेली से चलने वाली नई दिल्ली इंटरसिटी, आला हजरत एक्सप्रेस भी डेढ़ से ढाई घंटे देरी से मुरादाबाद पहुंची।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...