Bihar Mansoon : बिहार के लोगों क लिए खुशखबरी बस दो दिन बचे है इस गर्मी को अब आने वाली है मानसून होने वाली है मुसलाधार तेज बारिश मिलने वाली है इससे लोगों को राहत दरअसल यह जानकारी मौसम विभाग के द्वारा दी गई है बताया गया है की अगले तीन-चार दिनों में मानसून के एंट्री के साथ ही बिहार में भारी बारिश के आसार है.

बदलेगा मौसम का मिजाज 18-19 जून को मूसलाधार बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक बिहार में रविवार १६ जून को मौसम सुहाना रहेगा कहीं-कहीं बूंदा बूंदी बारिश होने के आसार है जबकि इसके अलावा सोमवार यानी की 17 से 19 जून को बिहार के कई हिस्से में भारी बारिश की संभावना है.जिससे की अधिकतम तापमान में गिरावट होगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी.

मौसम विभाग ने इसके संबंध में बताया है की अगले एक से दो दिनों में मौसम में बड़ा बदलाव होने वाला है 19 जून तक पुरे बिहार में बारिश को लेकर अलर्ट भी जारी कर दिया गया है. वहीँ बताया गया है की अगले दो दिनों में मौसम सुहाना होने वाला है.

पूर्णिया के रास्त्ते बिहार में मानसून की एंट्री होने वाली है. और उसके साथ ही बिहार में लू की स्थिति समाप्त हो जाएगी। और अधिकतम तापमान में भी गिरावट होकर 35 डिग्री सेल्सियस के आसपास पारा गिर जाएगा. और लोगों को इस भीषण गर्मी से छुटकारा मिल जायेगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...