इस समय पूरा बिहार इस तपती गर्मी से परेशान है लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे है लोग लू से दर रहे है अगर आप भी गर्मी से परेशान है और इस तपती गर्मी में बारिश का इन्तजार कर रहे है तो यह खबर आपके लिए अच्छी है चलिए जानते है मौसम विभाग के पूर्वानुमान के बारे में….

Also read: महीना खत्म होते ही सोना के भाव में इजाफा इस हफ्ते सोना-चांदी ₹3400 रूपये हुआ महंगा, जानिये ताजा भाव…

आपको बता दे की इसको लेकर मौसम विभाग ने उत्तर बिहार के कई जिले में आसमान में बादल छाए रह सकते हैं। 31 मई तक ज्यादातर स्थानों पर मौसम शुष्क रहेगा। वहीँ अगले ४८ घंटे के भीतर भारी बारिश की चेतावनी दिया गया है.

Also read: मुजफ्फरपुर, पाटलिपुत्र, समस्तीपुर, बरौनी से कई स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू, जानिए न्यू ट्रेन का समय सारणी और डेट

अगर ऐसे में बारिश होती है तो लोगों को इस प्रचंड गर्मी से राहत मिलेगी. 31 मई तक ज्यादातर स्थानों पर मौसम शुष्क रहेगा। वहीँ उसके बाद कुछ स्थानों पर बुन्दबुन्दी हलकी बारिश होने की संभावना है. बता दे की पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण व सीतामढ़ी में शुक्रवार से बारिश की संभावना जताई गई है।

Also read: Gold-Silver News : सोना चांदी के कीमत में भारी गिरावट सस्ता हुआ सोना जानिये क्या है आज का भाव?

बिहार के इन जिले में बारिश के आसार

किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, मधेपुरा, सहरसा, सारण, सीतामढ़ी, बक्सर, भभुआ, रोहतास, अरवल, औरंगाबाद, जमुई, मुंगेर, भागलपुर, खगड़िया, सहरसा, समस्तीपुरअररिया, दरभंगा, समस्तीपुर, वैशाली, मुजफ्फरपुर सहित आस-पास के जिले में भारी बारिश के आसार है.

Also read: आ गई खुशखबरी सस्ता हो गया LPG सिलेंडर जान लीजिये अब कितने में मिलेंगे एक सिलेंडर क्या है नया रेट्स…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...