आप ट्रेन में अक्सर यात्रा करते होंगे जिसमें की कई बार ट्रेन लेट भी हो जाती है कुछ ऐसे ही इस बार हो चुकी है जो कि गाड़ी संख्या 01044 लोकमान्य तिलक-समस्तीपुर स्पेशल ट्रेन एक दो घंटे नहीं बल्कि पुरे नौ घंटे लेट हो चुकी थी. जिसके वजह से 01043 समस्तीपुर से मुंबई के लिए 19 घंटे देर हो गई।

Also read: महज 12 साल के छोटे बच्चे ने बचाया ट्रेन में बैठे हजारों यात्रिओं की जान लाल कपडा दिखाकर रोका बड़ा हादसा, दुर्घटनाग्रस्त होने से बची बाघ एक्सप्रेस, जानिए…

वहीँ इसके ही जैसे देहरादून से मुजफ्फरपुर आने वाली सप्ताहिकी स्पेशल ट्रेन के देरी से पहुंचने के कारण ही मुजफ्फरपुर से 10 घंटे बाद देहरादून के चलाई गई. आपको बता दे की शनिवार की सुबह नौ बजे खुलने वाली यह ट्रेन साम से साढ़े सात बजे रवाना हुई थी.

Also read: महीना खत्म होते ही सोना के भाव में इजाफा इस हफ्ते सोना-चांदी ₹3400 रूपये हुआ महंगा, जानिये ताजा भाव…

इसके साथ 04073 स्पेशल ट्रेन 11 घंटे, 15706, 04060, 02563 तीन घंटे देर होगी। एवं गाड़ी संख्या 12408, 14673, 04973 चार घंटे विलंब हो गई। जिसके कारण लोगों में गुस्सा नज़र आया लोग सोशल मीडिया साईट फेसबुक और एक्स पर अपनी भरास निकाल रहे थे.

Also read: आ गई खुशखबरी सस्ता हो गया LPG सिलेंडर जान लीजिये अब कितने में मिलेंगे एक सिलेंडर क्या है नया रेट्स…

इतना ही नहीं रेलवे के वरीय अधकारी को भी इसके बारे में लोगों एक्स पर टैग करके पोस्ट किया वहीँ इतनी भीषण गर्मी में ट्रेन का लेट होना एक भारी समस्या है. लोग बहुत परेशान हो जाते है.

Also read: मुजफ्फरपुर, पाटलिपुत्र, समस्तीपुर, बरौनी से कई स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू, जानिए न्यू ट्रेन का समय सारणी और डेट

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...