वन्दे भारत ट्रेन आज के समय में किसी परिचय का मोहाज नहीं है यह ट्रेन आज लोगों के लिए ब्रांड बन चुकी है भारत की सबसे पोपुलर ट्रेनों में से एक ट्रेन है वन्दे भारत एक्सप्रेस आज के इस खबर में हम बात करेंगे की अब दिल्ली से आगरा जाने वाले लोगों के खुशखबरी के बारे में….

जी हाँ दोस्तों दिल्ली से आगरा जाने वाले लोगों का सफर आसान होने वाला है. क्यूंकि अब आगरा से दिल्ली के बीच में वंदे भारत एक्सप्रेस और वंदे भारत मेट्रो ट्रेन चलने की खबर आ रही है. और इतनी ही नहीं इसके लिए इस लेवल की पूरी तैयारी भी की जा रही है.

आपको बता दे की यह ट्रेन का परिक्षण आने वाले समय में जुलाई के महीने में की जायेगी. और और वहीँ वन्दे भारत ट्रेन के चलने पर यात्री महज सिर्फ डेढ़ घंटे में इस सफर को तय कर पायेंगे आमूमन नार्मल ट्रेन से सफर के दौरान लोगों को ३ घंटे लगते है ऐसे में आसानी से आधा समय का बचाव होगा.

जानकारी के मुताबिक वन्दे भारत के इस ट्रेन में कुल मिलाकर १६ कोच होने वाले है. और यह ट्रेन सारे अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस होने वाली है. इस ट्रेन को नई दिल्ली से आगरा तक चलाया जाएगा जिसमें की लोगों के काफी समय का बचत होगी.अगर आप भी इस रूट से सफर करते है तो आपके लिए यह अच्छी खबर है वहीँ रेलवे ट्रेन के परिचालन से एक सप्ताह पहले टाइम टेबल तय करेगी हलांकि अभी तक कोई भी अधिकारिक तौर पर एलान नहीं किया गया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...