सोना चांदी के कीमत में जल्दी कोई भारी बदलाव या भारी गिरावट नहीं होता है वैसे १०० २०० रूपये का तो उतार-चढाव अक्सर होता है. वहीँ अगरब हम इस समय की बात अक्रें तो पिछले लगभग ३ से 4 दिनों से सोना चांदी के कीमत में कोई खास बड़ा बदलाव नहीं हुआ है.

वहीँ इससे पहले चांदी के कीमत में बहुत जयदा बदलाव देखने को मिला था. इसके बारे में बड़े बिजनसमैन को बताना है की बढ़ी हुई रेट के बाद कल से खरीदारों को थोड़ी राहत जरूर मिली है.वहीँ सोना की कीमत की इस समय बात करें तो थोड़ी गिरावट जरूर नज़र आई है.

अगर हम आज के भाव की बात करें तो राजधानी पटना में २२ कैरेट सोना की १० ग्राम की कीमत 67,700 रुपए है. वहीं, 24 कैरेट सोने का भाव प्रति 10 ग्राम 77,050 रुपए के हिसाब से इस समय चल रहा है. जबकि, इससे पहले तक 24 कैरेट सोने का भाव 75,350 रुपए प्रति 10 ग्राम चल रहा था इस हिसाब से लगभग साढ़े ३ सौ रूपये की गिरावट अभी फिलहाल नज़र आ रही है.

साथ ही साथ चांदी की बात करें तो चांदी के कीमत में भी कोई खास बदलाव नहीं हुआ है आज भी चांदी 89,000 रुपए प्रति किलोग्राम के अनुसार ही बिक रही है. जबकि, इससे पहले तक चांदी की कीमत 92,500 रूपये थी मतलब इसमें कुछ अधिक गिरावट आई है आपके लिए यह अच्छा मौका हो सकता है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...