सोना चांदी के कीमत में जल्दी कोई भारी बदलाव या भारी गिरावट नहीं होता है वैसे १०० २०० रूपये का तो उतार-चढाव अक्सर होता है. वहीँ अगरब हम इस समय की बात अक्रें तो पिछले लगभग ३ से 4 दिनों से सोना चांदी के कीमत में कोई खास बड़ा बदलाव नहीं हुआ है.

Also read: Train News : गया से यशवंतपुर और आगरा से अहमदाबाद जाने वाले लोगों को आराम, बढ़ाई गई कोच की संख्या, स्‍पेशल ट्रेन की होगी शुरुआत…

वहीँ इससे पहले चांदी के कीमत में बहुत जयदा बदलाव देखने को मिला था. इसके बारे में बड़े बिजनसमैन को बताना है की बढ़ी हुई रेट के बाद कल से खरीदारों को थोड़ी राहत जरूर मिली है.वहीँ सोना की कीमत की इस समय बात करें तो थोड़ी गिरावट जरूर नज़र आई है.

Also read: Bhagalpur-Dumka रेलखंड की बदल जायेगी सूरत 53 करोड़ रुपये होंगे खर्च, होगा १० सब-वे का निर्माण जान लीजिये रेलवे का क्या है प्लान…

अगर हम आज के भाव की बात करें तो राजधानी पटना में २२ कैरेट सोना की १० ग्राम की कीमत 67,700 रुपए है. वहीं, 24 कैरेट सोने का भाव प्रति 10 ग्राम 77,050 रुपए के हिसाब से इस समय चल रहा है. जबकि, इससे पहले तक 24 कैरेट सोने का भाव 75,350 रुपए प्रति 10 ग्राम चल रहा था इस हिसाब से लगभग साढ़े ३ सौ रूपये की गिरावट अभी फिलहाल नज़र आ रही है.

Also read: देश का अजूबा रेलवे स्टेशन जहाँ पुरे साल में मात्र 15 दिन रुकती है ट्रेन, पुरे 25 साल से नहीं बिका है 1 भी टिकट, जानिए….

साथ ही साथ चांदी की बात करें तो चांदी के कीमत में भी कोई खास बदलाव नहीं हुआ है आज भी चांदी 89,000 रुपए प्रति किलोग्राम के अनुसार ही बिक रही है. जबकि, इससे पहले तक चांदी की कीमत 92,500 रूपये थी मतलब इसमें कुछ अधिक गिरावट आई है आपके लिए यह अच्छा मौका हो सकता है.

Also read: आ गई खुशखबरी सस्ता हो गया LPG सिलेंडर जान लीजिये अब कितने में मिलेंगे एक सिलेंडर क्या है नया रेट्स…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...