Railway Vacany : दोस्तों आज के युवाओं के लिए सरकारी नौकरी पाना बहुत मुश्किल सा हो गया है. कम्पीटीशन अधिक हो गया है बहाली कम आ रही है. लेकिन आज के इस खबर में हम आपको रेलवे की एक शानदार नौकरी के बारे में बताने वाले है जिसकी तनख्वाह अधिकतम २ लाख रूपये तक की है.

Also read: बिहार के 10 जिलों में बिगड़ने वाले है हालात, आंधी-तूफान बारिश का बन रहा माहौल, देख लीजिये रिपोर्ट

दरअसल उत्तर रेलवे में एक बहाली निकली है कुल 25 पदों के लिए वैकेंसी निकाली गई है. और इसमें अच्छी बात यह है की कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जायेगी. दरअसल रेलवे ने सीनियर रेजिडेंट के लिए यह बहाली निकाली है. अगर आप इस पोस्ट के लिए अप्लाई करना चाहते है तो आप nr.indianrailways.gov.in वेबसाइट पर विजिट कर सकते है.

Also read: आ गई खुशखबरी सस्ता हो गया LPG सिलेंडर जान लीजिये अब कितने में मिलेंगे एक सिलेंडर क्या है नया रेट्स…

और इस पोस्ट के लिए चयन प्रक्रिया की बात करें तो कैंडिडेट को सिलेक्शन वॉक-इन-इंटरव्यू के द्वारा किया जाएगा और इसके लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 37 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए एवं क्वालिफिकेशन की बात करें तो पोस्ट ग्रेजुएट होने चाहिए किसी भी सब्जेक्ट में.

Also read: मुजफ्फरपुर, पाटलिपुत्र, समस्तीपुर, बरौनी से कई स्पेशल ट्रेन का परिचालन शुरू, जानिए न्यू ट्रेन का समय सारणी और डेट

अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में है और आपको नौकरी नहीं मिली है तो आपके लिए यह मौका बढ़िया हो सकता है. इसकी अप्लाई शुरू हो चुकी है आवेदन की अंतिम तिथि 27 मई को दी गई है. अधिक जानकारी के लिए आप उत्तर रेलवे के अधिकारिक वेबसाइट nr.indianrailways.gov.in विजिट कर सकते है.

Also read: Train News : गया से यशवंतपुर और आगरा से अहमदाबाद जाने वाले लोगों को आराम, बढ़ाई गई कोच की संख्या, स्‍पेशल ट्रेन की होगी शुरुआत…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...