Bihar Weather Report : बिहार के लोगों को मिलने वाली है गर्मी से राहत राजधानी पटना से पूर्णिया तक जमकर बरसने वाली है बारिश वैसे तो इस समय लोग गर्मी से काफी परेशान है. लेकिन राजधानी पटना समेत दक्षिण और उत्तर बिहार में मौसम सुहाना हो गया है पुरुवा हवा चलने से लोगों को कुछ हद तक राहत मिली है.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 12 जिलों में तेज हवा आंधी के साथ होगी बारिश, और इन 4 शहर के लिए लू का अलर्ट, जानिये….

वहीँ पिछले दिनों बिहार के अलग-अलग शहरों की तापमान काफी अधिक थी लोग गर्मी से परेशान थे शुक्रवार को तो पटना का पारा 41 डिग्री से भी ऊपर थी. इस तपती गर्मी में राहत सिर्फ उसी को है जिन लोगों के घर में एसी कूलर जैसे उपकरण लगा हुआ है.

Also read: Bihar Weather News : इस सप्ताह में मानसून पंहुचेगा बिहार इन जिलों में बारिश का अलर्ट, होगी मुसलाधार बारिश…

बिहार के इन जगहों पर बारिश की उम्मीद !

मौसम विभाग ने सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, कटिहार, पूर्णिया की एक या दो जगहों पर हलकी रिम-झिम बूंदा-बूंदी बारिश की आशंका जताई है इसके अलावा अगले दो दिनों के बाद उत्तर बिहार के सभी जिलों पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, सारण, सिवान, गोपालगंज, सीतामढ़ी, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, कटिहार, पूर्णिया, समस्तीपुर, शिवहर के साथ-साथ वैशाली में मुसलाधार बारिश की उम्मीद है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...