दो प्यार करने वाले को कभी भी रंग जात-पात और सरहद की सीमा कोई मायने नहीं रखता है आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है दो ऐसे प्यार करने वाले की कहानी जो की एक भारत की और एक अमेरिका की दोनों के बिच हुई पढ़ाई के दौरान दोस्ती फिर हुई प्यार अब शादी.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

चलिए जानते है इसके बारे में विस्तार से पूरा खबर जान्ने से पहले आपको बता दूँ की लड़का का नाम रवि प्रकाश है और वह उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ का रहने वाला है वहीँ लड़की जो की अब उसकी दुल्हनिया बन चुकी है उसका नाम लॉरेन ओमहेन है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

दोनों एक साथ अमेरिका में पढ़ाई करते थे उसके दौरान दोनों को प्रेम हुआ और अब दोनों भारत आकर भारतीय परम्परा के अनुसार शादी रचाया है. मधाम से हल्दी की रस्म भी हुई। दोनों अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे भी लिए आपको बता दूँ की बीटेक पूरा करने के बाद रवि अमेरिका के जार्जिया टेक यूनिवर्सिटी में डेटा साइंस से एमएस करने के लिए कॉलेज में एडमिशन लिए थे.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

image 1
शादी की तस्वीर

वहीँ रवि के पिता सेना से रिटायर हो चुके है. रवि प्रकाश को असुरियन कंपनी में नौकरी मिल गई। वर्तमान में वह कंपनी के निदेशक पद पर तैनात हैं। पढ़ाई के दौरान हुई मुलाक़ात दोस्ती से कब धीरे-धीरे प्रेम में बदल गया दोनों को पता ही नहीं चला.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

रवि प्रकाश ने अपने घर में यह बात बताया लेकिन रवि के पिता सेवा निर्वित है सेना से उन्हें यह बात थोड़ी भी रास नहीं आई की उनका बेटा अमेरिका के किसी लड़की से शादी करें लेकिन उनके चाचा दुर्गेश सिंह की अच्छी पहल के वजह से यह रिश्ता बन पाया रवि के पिता जी अब गाँव में ही खेती बारी करते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...