दोस्तों राजधानी दिल्ली के लिए कई ट्रेने है बिहार से और दिल्ली से भी बिहार आने के लिए कई सारे ट्रेनें है लेकिन फिर भी इन दिनों सभी ट्रेनों में लोगों को सीट नहीं मिल रही इसको देखते हुए भारतीय रेलवे ने दिल्‍ली से पटना और गया की ओर चलने वाली आनंद विहार-पटना सुपरफास्ट क्लोन एक्सप्रेस को आगे भी चलाने का बड़ा निर्णय लिया है.

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

साथ ही इसको लेकर रेलवे की ओर से टाइम टेबल की शेड्यूल भी जारी कर दी गई है इससे लोगों को लाभ मिलेगी. आपको बता दूँ की गाड़ी संख्या 02351 पटना-आनंद विहार सुपरफास्ट क्लोन एक्सप्रेस स्पेशल अब 23 अप्रैल से 26 अप्रैल तक, 4 ट्रिप चलायी जाएगी. इसी तरह वापसी में ट्रेन नंबर 02352 आनंद विहार-पटना सुपरफास्ट क्लोन एक्सप्रेस स्पेशल 24 अप्रैल से 27 अप्रैल तक अतिरिक्त 04 ट्रिप चलायी जाएगी.

Also read: Bihar Weather: बिहार में होने वाली है भारी बारिश, आँधी तूफ़ान के साथ बरसेंगे पत्थर जाने कुआ है मौसम विभाग का अलर्ट!

इतना ही नहीं यह ट्रेन अप एवं डाउन दिशा में इस ट्रेन का दानापुर, आरा, बक्सर, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन, प्रयागराज जं एवं गोविंदपुरी स्टेशनों पर ठहराव दिया गया है इसमें प्रथम श्रेणी का 1 कोच, वातानुकूलित द्वितीय श्रेणी का 2 कोच, वातानुकूलित तृतीय श्रेणी का 3 कोच, वातानुकूलित तृतीय श्रेणी इकोनॉमी के 3 कोच, के साथ-साथ शयनयान श्रेणी के 5 एवं साधारण श्रेणी के 3 कोच भी जोड़े जा रहे है.

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...