बिहार को बेहतर और समृद्ध बिहार बनाने के लिए लगातार बिहार में फोरलेन हाईवे और सड़क का निर्माण कराया जा रहा है. और पिछले कुछ सालों में बिहार के सड़क कनेक्टिविटी पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है कहा जाता है की जिस राज्य का सडक जितना अधिक एक दुसरे राज्य से कनेक्ट करेगा वो राज्य उतना अधिक विकाश करेगा.

Also read: बिहारवासियों को मिला बड़ी सौगात बिहार ने बनने जा रही २ बड़े हवाईअड्डे, मिला मंजूरी!

आज के इस खबर में हम जिस फोरलेन के बारे में बात करने वाले है वो सिमांचल इलाके से दरभंगा को सीधे तौर पर जोड़ने वाली है. इससे दरभंगा एअरपोर्ट का आवागमन भी पहले के तुलना में बेहतर हो जाएगा. इसको लेकर के पूरी हाई लेवल की तैयारी की जा रही है.

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

अगर हम फोरलेन के बारे में बात करें तो यह फोरलेन दरभंगा-जयनगर एनएच-527बी को करीब 53.76 किमी लंबाई में फोरलेन बनाया जायेगा. साथ ही साथ इसको लेकर के भी वयवस्था की जायेगी की बरसात के समय रोड पर पानी जमा न हो पानी निकासी को लेकर भी पूरा ध्यान रखा गया है.

Also read: दरभंगा , समस्तीपुर , जयनगर , दानापुर , आरा, डीडीयू से होते हुए उज्जैन, बांद्र टर्मिनल, नई दिल्ली के लिए स्पेशल ट्रेन का परिचालन

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...