दोस्तों अप्रैल का महिना चल रहा अहि और हर जगह स्कूल में गर्मी छुट्टी का एलान हो चूका है इसके लिए रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को मद्देनजर रखते हुए बिहार के कई जगहों से समर स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया गया है.

Also read: बिहार के लोगों को मिलने वाली है भीषण गर्मी से छुटकारा इन जिला में होगी बारिश, जाने मौसम विभाग का ताजा अपडेट…

यह फैसला भारतीय रेलवे के तरफ से स्टेशन पर भीड़ को देखते हुए लिया गया है. क्यूंकि अचानक सभी ट्रेनों में बढती भीड़ के कारण यात्रिओं को काफी मुश्किलों का सामना करना पर रहा था. इसीलिए अब स्पेशल ट्रेन चलने के बाद ट्रेन में पहले के अपेक्षा कुछ भीड़ कमेगी.

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

आपको बता दूँ की यह सारी ट्रेनें १९ अप्रैल से शुरू कर दी जायेगी. यह ट्रेनें बिहार के पटना, गया, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, बरौनी, कटिहार, पाटलिपुत्र से होकर गुजरेगी. इसमें जो ट्रेन चलाई गई है उसका प्रोफ्रम निम्नलिखित दिया गया है.

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

निचे दी गई चार्ट के माध्यम से देख समझ सकते है आप….

image

Also read: Bihar Weather Update : अगले कुछ दिनों में एका-एक बदल जाएगा मौसम का मिजाज, होगी इन सभी जगहों पर मुसलाधार बारिश, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...