बिहार के लोगों के लिए अच्छी खबर बिहार में बनेगी एलिवेटेड रोड जी हाँ दोस्तों बिहार में एक और शानदार एलिवेटेड रोड का निर्माण होने जा रहा है जो की यह सडक राजधानी पटना में बनने जा रही है. वहीँ दोस्तों अगर यह सडक का निर्माण हो जाता है तो इससे एम्स अस्पताल पहुंचना और आसान हो जाएगा.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इतनी तपती गर्मी से लोग है परेशान, बहुत जल्द लोगों को मिलने वाली है राहत होगी भारी बारिश!

अगर इसकी लम्बाई की बात की जाए तो इस सडक की कुल लम्बाई लगभग 7 किलोमीटर की होगी. वहीँ इस पुरे परियोजना के लिए अभी डीपीआर की काम की जा रही है साथ ही डीपीआर बनने के बाद इसकी मंजूरी ली जाएगी और फिर सड़क निर्माण के लिए एजेंसी का चयन भी किया जाना है.

Also read: इतनी भीषण गर्मी में बिहार जाने वाली ये ट्रेन हो गई 10 घंटे लेट, यात्री हुए गुस्से से लाल सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भरास!

और उसके बॉस वह एजेंसी के द्वारा सड़क का निर्माण भी किया जाएगा. इससे लोगों को बहुत सुविधा मिलेगी जैम कि समस्या में बहुत हद तक खत्म हो जायेगी. एवं एम्स दीघा एलिवेटेड कॉरिडोर पहले से बना हुआ है लेकिन पटना शहर के पूर्वी हिस्से में रहने वाले लोगों को बहुत समय लगता है जो की अब कम लगने लगेंगे.

Also read: Gold Price News : पिछले सप्ताह के मुताबिक़ इस सप्ताह में सोना हुआ है ₹2,100 अधिक सस्ता, जान लीजिये अब घटेगी या बढ़ेगी…

Also read: बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर से यशवंतपुर के बीच चलने वाली समर स्पेशल ट्रेन के फेरे को अब बधा दिया गया है, जानिये समय-सारणी

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...