बिहार की राजधानी पटना की सबसे बड़ी समस्या जाम की समस्या रहती है और यहाँ पर लोगों जब जाम में फंसते है तो बहुत देर तक के लिए फंसे ही रहते है जिससे वो अपने निर्धारित जगहों पर तय समय पर नहीं पंहुच पाते है.

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

लेकिन आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है राजधानी पटना के बदले हुए ट्रैफिक वयवस्था के बारे में क्यूंकि आपको बता दूँ की अब आपको पटना की ट्रैफिक वयवस्था कुछ अलग और बदले-बदले नज़र आने वाले है. गांधी सेतु के दोनों लेन से आवागमन शुरू होने के साथ-साथ

Also read: बिहार में नहीं है बिजली की कोई कमी हर लोगों को पूरा मिल रहा बिजली अप्रैल महीने में दर्ज हुआ अजूबा रिकॉर्ड 8000 मेगावाट तक जा सकती बिजली की डिमांड!

अटल पथ फेज 2 के जेपी सेतु से जुड़ने के बाद उत्तर बिहार से आना-जाना आसान हो जाएगा। साथ ही दोस्तों पहले के तुलना में मीठापुर ओवरब्रिज का सब्जी मंडी छोर चालू हो जाने के बाद कंकड़बाग, गर्दनीबाग के लोगों को अधिक फायदा होगा।

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

इससे पीएमसीएच जाने वाले मरीजों और एंबुलेंस को जाम से जूझना नहीं पड़ेगा। साथ ही पटना एम्स के साथ-साथ पीएमसीएच की भी कनेक्टिविटी बढ़ जायेगी. और यातायात सुगम हो जायेगी. गंगा एक्सप्रेस वे बनने के कारण दीघा राजापुर पुल और राजापुर पुल से गांधी मैदान पीएमसीएच तक वाहनों का दबाव कम हो जाएगा।

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...