दोस्तों अभी अप्रैल का महिना चल रहा है और इस महीने में रेलवे के तरफ से समर स्पेशल ट्रेन को चलाया जा रहा है. जिसको लेकर लोगों को नाय आयाम मिला है अगर आप भी रेलवे के ट्रेन में सफ़र करना चाहते है तो आपके लिए यह खबर खास होने वाला है.

Also read: बिहार की बेटी की टॉप बनना चाहती है IAS भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गिफ्ट किया लैपटॉप!

गर्मी के दिनों छुट्टी में बहुत सारे लोग बाहर से अपने घर आते है छुट्टी मनाने इसके वजह से ट्रेन में बहत भीड़ बढ़ जाति है और लोगों को इससे परेशानी का सामना करना होता है लेकिन आपको बता दूँ की इसको ध्यान में रखते हुए रेलवे समर स्पेशल ट्रेन च्लानेजा रही है.

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

जिसमें की पटना और गया से आनंद विहार के लिए सुपरफास्ट क्लोन एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का भी परिचालन किया जाना है. जिसको लेकर रेलवे ने बताया है की यह ट्रेन 15 अप्रैल से 20 अप्रैल तक प्रतिदिन और 27 अप्रैल से 30 जून तक हर रोज 16.00 बजे प्रस्थान कर अगले दिन 06.00 बजे आनंद विहार पहुंचेगी.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

इसके अलावा यही ट्रेन वापसी में 02352 आनंद विहार-पटना सुपरफास्ट क्लोन एक्सप्रेस स्पेशल 16 अप्रैल से 21 अप्रैल तक प्रतिदिन और 28 अप्रैल से 01 जुलाई तक प्रतिदिन आनंद विहार से 08.00 बजे प्रस्थान करके वापसी में 21.55 बजे पटना पहुंचेगी.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...