बिहार यातायात के मामले में दिन-प्रतिदिन आगे बढ़ रहा है. इसी कड़ी में सरकार के अत्र्फ़ से एक बड़ा एलानकिया गया है आपको बता दूँ की बिहार के दरभंगा में एक शानदार रिंग रोड बनाया जाना है. जिससे लोगों की जाम की पूरी समस्या आसानी से दूर हो जायेगी.

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

वहीँ इसके लिए केंद्र ने डीपीआर तैयार करने को निर्देश दिया है साथ ही यह रिंग रोड डिलाही से शोभन के बीच बन्नने जा रही है. दरभंगा का यह रिंग रोड १० किलोमीटर से अधिक की होगी साथ ही इस सदाक के बाकी के चारो ओर से कावर करने की भी प्लानिंग है.

Also read: खुशखबरी अब भागलपुर से हावड़ा के लिए मिली एक और वन्दे भारत ट्रेन का सौगात इन सभी स्टेशन पर रुकेगी, जान लीजिये टाइम टेबल…

वहीँ दरभंगा के अलावा अभी यह सुविधा राजधानी patna में चालु है. इसके अलावा अभी बिहार के किसी भी शहर में रिंग रोड नहीं है. इससे लोगों को काफी जाम की समस्या का सामना करना होता है. लेकिन अब वो समस्या दूर हो जायेगी.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

केंद्र सरकार के तरफ से यह सौगात बिहार को बहुत बड़ा तोहफे रूप में दिया गया है इससे बिहार के लोगों को काफी लाभ मिलने वाला है. बताया जाता है की इसमें दरभंगा , मुजफ्फरपुर, भागलपुर और गया जिला भी शामिल है जहाँ रिंग रोड बनाये जायेंगे.

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...