अप्रैल का महिना चल रहा है और इस महीने के लगन बहुत तेजी से शुरू हो जाति है. वहीँ इसके बाद वाला दो महिना यानी की मई और जून शादी के लिए यह दो महिना बहुत ही स्पेशल माना जाता है. और इस महिना में खूब शादियाँ भी होती है.

Also read: Mausam Update : होने वाली है भारी बारिश आएगी आंधी तूफ़ान गिरेगी ओलावृष्टि जान लीजिये तजा अपडेट

लेकिन आज के इस खबर में हम शादी के बारे में नहीं बल्कि शादी में होने वाले खर्चे को कम करने के बारे में आपको बताने वाले है अगर आप लड़के के तरफ से है तो यह खबर आपके लिए और खास होने वाला है चलिए जानते है आज के इस खबर के बारे में….

Also read: भीषण गर्मी में आराम से जाना चाहते है दिल्ली तो आपके लिए ये ट्रेन रहेगा बेहतरीन जान लीजिये टाइम टेबल…

दरअसल हम बात कर रहे है कार के काफिला के बारे में जो की बहुत उपयोगी होती है किसी भी शादी के लिए कम से कम १० कार तो लोग शादी में बारात के लिए बुक करते ही है लेकिन उन्हें इसके लिए मोती रकम चुकानी होती है.

Also read: Weather News : इन क्षेत्रों में होगी मुसलाधार बारिश मिलेगी गर्मी से राहत बदला मौसम का मिजाज, जान लीजिये मौसम विभाग का अलर्ट!

लेकिन अब उन्हें रिलीफ मिलने वाली है. क्यूंकि arya-go आपके बिच लेकर आया है 21 हजार में 21 कारों का शानदार काफिला और यह बारात स्पेशल है साथ में आर्डर करने पर आपको दूल्हा के लिए एक स्पेशल गाड़ी भी दी जायेगी जिसके लिए अलग से पे करनी होती है.

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…

देखिये जब अधिक लगन होती है तो एक समय में एक डेट पर कई शादियाँ होती है. जिसके वजह से और प्रॉब्लम होती है. और कभी कभी तो गाड़ियाँ मिलती ही नहीं है मिलती भी है तो काफी महंगा मिलती है. लेकिन अगर आप चाहे तो arya go का इस्तेमाल करके अपने इस काफिला को महज कम से कम कीमत में बुक कर सकते है.

अब आपके मन में एक सवाल आता होगा की आखिर कंपनी इतनी कम कीमत में कौन-कौन से गाड़ियाँ देती है. तो आपको बता दूँ की इसमें जो कम्पनियां की गाड़ियाँ होती है उनमें स्वीफ्ट डिजायर, स्कार्पिओ, आल्टो, सेंट्रो, क्स्युवी, बोलेरो,सुज़िकी के साथ-साथ थार जैसी गाड़ियाँ होती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...