AddText 07 07 11.04.12

UP में 25 जुलाई से कांवड़ यात्रा निकालने की मंजूरी:CM योगी ने किया ऐलान, पड़ोसी राज्यों से बातचीत करके गाइडलाइन बनाने को कहा; उत्तराखंड सरकार लगा चुकी है रोक : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने सावन माह में 25 जुलाई से कांवड़ यात्रा निकालने की मंजूरी दे दी है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिया है कि वह पड़ोसी राज्यों, बिहार और उत्तराखंड सरकार से बातचीत करके जल्द से जल्द गाइडलाइन जारी करें।

Also read: Train News : भागलपुर से दिल्ली के बीच चलेगी विशेष ट्रेन जान लीजिये क्या होगी रूट और समय सारणी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिव भक्तों के लिए विशेष इंतजाम करने का आदेश दिया है। सरकार हर साल कांवड़ियों के लिए जगह-जगह पानी, आराम की सुविधा की व्यवस्था कराती है। इसके अलावा कई जिलों में कांवड़ियों के स्वागत में हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा भी की जाती है।

Also read: जाना चाहते है मुंबई तो जान लीजिये यह खबर रेलवे ने कर दिया वादा एलान चलाने जा रही है 8 विशेष ट्रेन, जानिये रूट और टाइमिंग

कांवड़ यात्रा के दौरान भगवान शिव के भक्त उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, झारखंड, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल, दिल्ली, राजस्थान और देश के कई अन्य राज्यों से कांवड़ लेकर हरिद्वार पहुंचते हैं और फिर हरिद्वार, काशी, प्रयागराज से कांवड़ भरकर वापस अपने घरों की तरफ निकलते हैं। 

Also read: भागलपुर, सहरसा, मुजफ्फरपुर एवं गया होते हुए राजधानी दिल्ली तक जायेगी यह ट्रेन, जान लीजिये क्या होगी टाइम टेबल…

Also read: Saharsa To New Delhi : सहरसा से नई दिल्ली के लिए चलेगी विशेष ट्रेन, जान लीजिये क्या होने वाली है समय सारणी
Tagged:

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...