AddText 07 07 11.04.12

UP में 25 जुलाई से कांवड़ यात्रा निकालने की मंजूरी:CM योगी ने किया ऐलान, पड़ोसी राज्यों से बातचीत करके गाइडलाइन बनाने को कहा; उत्तराखंड सरकार लगा चुकी है रोक : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने सावन माह में 25 जुलाई से कांवड़ यात्रा निकालने की मंजूरी दे दी है। मुख्यमंत्री ने अफसरों को निर्देश दिया है कि वह पड़ोसी राज्यों, बिहार और उत्तराखंड सरकार से बातचीत करके जल्द से जल्द गाइडलाइन जारी करें।

Also read: Petrol Diesel Price Today : यूपी बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल डीजल जानिये आपके जिला में कितना भाव में बिक रहा तेल, देखिये…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिव भक्तों के लिए विशेष इंतजाम करने का आदेश दिया है। सरकार हर साल कांवड़ियों के लिए जगह-जगह पानी, आराम की सुविधा की व्यवस्था कराती है। इसके अलावा कई जिलों में कांवड़ियों के स्वागत में हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा भी की जाती है।

Also read: Petrol-Diesel Today Price : यूपी-बिहार समेत इन जगहों में कम हुए पेट्रोल-डीजल के भाव, कम्पनी ने जारी किये नए रेट, जानिये….

कांवड़ यात्रा के दौरान भगवान शिव के भक्त उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, बिहार, झारखंड, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल, दिल्ली, राजस्थान और देश के कई अन्य राज्यों से कांवड़ लेकर हरिद्वार पहुंचते हैं और फिर हरिद्वार, काशी, प्रयागराज से कांवड़ भरकर वापस अपने घरों की तरफ निकलते हैं। 

Also read: खरीदना चाहते है सोना चांदी तो जल्दी करें खरीदारी कम कीमत में मिल रही है यहाँ सोना, चेक करें १० ग्राम का क्या है दाम…

Also read: इतनी भीषण गर्मी में बिहार जाने वाली ये ट्रेन हो गई 10 घंटे लेट, यात्री हुए गुस्से से लाल सोशल मीडिया पर निकाली अपनी भरास!
Tagged:

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...