AddText 07 05 02.51.41

मेट्रो निर्माण के लिए भेजे गए पत्र पर अमल शुरू हो गया है। मुजफ्फरपुर मेट्रो रेल नव निर्माण संघर्ष समिति द्वारा प्रधानमंत्री को दिए गए पत्र के आलोक में बिहार के मुख्य सचिव को पीएमओ कार्यालय के अवर सचिव एवं केंद्रीय लोक सूचना पदाधिकारी प्रवीण कुमार ने कार्रवाई के लिए अग्रेषित किया है।

Also read: Bihar Weather Update : बिहार में इतनी तपती गर्मी से लोग है परेशान, बहुत जल्द लोगों को मिलने वाली है राहत होगी भारी बारिश!

इसके अलावा पीएम के सचिव ने रेल मंत्रालय व रेलवे बोर्ड को भी आगे की कार्रवाई के लिए पत्र भेजा है। सूचना के अधिकार के तहत ये जानकारी प्राप्त हुई है। इससे संघर्ष समिति के कार्यकर्ताओं व मुजफ्फरपुर के नागरिकों में हर्ष है।

Also read: गर्मी को देखते हुए बड़ा फैसला लिया गया अब बिहार में अगले 8 जून तक रहेंगे सभी स्कूल बंद, लगातार बच्चे की हालत हो रही थी खराब

लोकसभा चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री मोतीपुर आए थे। कार्यक्रम में संघर्ष समिति ने इसकी मांग की थी। मुजफ्फरपुर व आसपास के प्रमुख शहर, धार्मिक एवं पर्यटक स्थल इससे जुड़ जाएंगे। इसको लेकर संघर्ष समिति की बैठक संयोजक गजेंद्र प्रसाद श्रीवास्तव की अध्यक्षता में रामराजी रोड माड़ीपुर स्थित कार्यालय में हुई।

Also read: बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर से यशवंतपुर के बीच चलने वाली समर स्पेशल ट्रेन के फेरे को अब बधा दिया गया है, जानिये समय-सारणी

इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साधुवाद दिया गया। सहसंयोजक अविनाश तिरंगा उर्फ आक्सीजन बाबा ने कहा कि मुजफ्फरपुर स्मार्ट सिटी तभी पूर्ण होगा जब यहां मेट्रो रेल का निर्माण होगा। मेट्रो लाइन पूर्ण होने तक संघर्ष जारी रहेगा। बैठक में अधिवक्ता बालमुकुंद कुमार, ललन तिवारी, मंटू राणा, मनीष रंजन, श्याम कुमार आदि थे।

Also read: खुशखबरी मात्र 90 मिनट में आगरा से दिल्ली का सफ़र होगा पूरा चलेगी 150Km/h की स्पीड से वन्दे भारत ट्रेन, सर्वे हुआ पूरा….

नगर थाना क्षेत्र के छाता बाजार गोपालजी लेन में चोरों ने कबाड़ दुकान व गोदाम का ताला काटकर चोरी कर ली। पुरानी बाजार स्थित सुनील कुमार के ट्रांसपोर्ट को भी चोरों ने निशाना बनाया। मामले में अनिकेत व सुनील कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बताया कि पांच हजार नकदी व अन्य सामान की चोरी की गई है। पुलिस कांड दर्ज कर चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...