Screenshot 20210704 082559 01

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर का हाल ही में 36वां जन्मदिन मनाया गया था। बता दें कि सोनम भी फिल्म इंडस्ट्री में अपना हुनर आजमा चुकी है। अभिनेत्री नीरजा जैसी कई हिट फिल्मों में नजर भी आ चुकी है लेकिन उन्होंने पिछले काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है और वह अपने पति के साथ आलीशान जिंदगी जी रही है।

लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले सोनम कपूर एक पार्ट टाइम जॉब किया करती थी। ताकि एक्स्ट्रा पॉकेट मनी कमाई जा सके। लेकिन बड़ी बात यह है कि इस दौरान वे एक रेस्टोरेंट में वेटर का काम किया करती थी इतने बड़े कलाकार की बेटी होने के बावजूद भी सोनम नौकरी करना पसंद करती थी उनका मानना था कि एक्स्ट्रा इनकम कहीं से भी आए कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता काम काम होता है।

आनंद आहूजा बड़े बिजनेसमैन हैं और उनके पास दिल्ली में कई प्रॉपर्टीया मौजूद है लेकिन वह अपनी शादी के बाद से ही अपने इस आलीशान बंगले में ही रहते हैं बता दे कि यहां उनका बंगला अंदर से भी काफी अच्छा डिजाइन किया हुआ है जिसकी सुंदरता देखते ही बनती है। उनका यह बंगला 3170 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। जो बेहद ही ज्यादा आलीशान है।

सोनम कपूर के इस बंगले का अंदर से नजारा देखते ही बनता है उनके आलीशान बंगले में हर उस चीज की बारीकी से सजावट की गई है जो इस बंगले की रौनक को और ज्यादा बढ़ा दे।

बता दें कि दोनों की मुलाकात साल 2014 में हुई थी और इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया है जिसके बाद से ही वे दोनों ही अपने खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। बता दें कि आनंद आहूजा के कई ब्रांड भी मार्केट में मौजूद है और वह बड़े बिजनेसमैन की गिनती में आते हैं।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...