AddText 06 28 04.07.04

इंस्टाग्राम पर शुरू हुई बातचीत इतनी बढ़ी कि नाबालिग लड़की ने जीवन भर साथ रहने का फैसला कर लिया। जिसके बाद नाबालिग अपने घर से फरार हो गई। इस पूरे मामले की लिखित शिकायत लड़की पक्ष ने पिछले हफ्ते मशरक थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका के मोबाइल लोकेशन के आधार पर लड़की को बरामद किया। यह मामला मशरक थाना क्षेत्र के हनुमानगंज से जुड़ा हुआ है। यहां पिछले माह थाना क्षेत्र के हनुमानगंज गांव में एक नाबालिग घर से बिना किसी को बताए भाग निकली।

मामले में थानाध्यक्ष राजेश कुमार को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई गई। थाना पुलिस ने जांच करते हुए युवती के मोबाइल का लोकेशन लेना शुरू किया तो लोकेशन पश्चिमी चम्पारण के योगापट्टी थाना के भटवलिया गांव बताया। पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस से पश्चिमी चम्पारण पहुंच स्थानीय थाना पुलिस की मदद से लड़की को बरामद कर लिया। वहीं लड़की का प्रेमी फरार हो गया।

मामला है कि हनुमानगंज गांव निवासी लड़की की इंस्टाग्राम पर पश्चिमी चंपारण जिले के योगापट्टी थाना के भटवलिया गांव निवासी मोहन पांडेय के पुत्र चंदन पांडेय की लाकडाउन के दौरान मुलाकात हुई। चंदन पांडेय इंटरनेट मीडिया इंस्टाग्राण पर डांस-गाना गाकर वीडियो अपलोड करता है। यू-ट्यूब पर भी उसके कई चर्चित वीडियो थे।

लड़के के डांस को देखकर लड़की ने उससे इंटरनेट मीडिया के माध्यम से संपर्क किया। जिसके बाद दोनों में प्यार हो गया। धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढ़ने लगा। फिर लड़की प्रेमी द्वारा बुलाने पर बस द्वारा मुजफ्फरपुर और वहां से चंदन की मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव पहुंच गई।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...