AddText 06 26 01.08.27

आरा शहर के सर्किट हाउस रोड में 21 जून की शाम लुटेरों ने दुकान में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. लूट के बाद भागने के क्रम में उनकी तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी जिसके सहारे पुलिस उन तक जा पहुंची.

Also read: आ गई खुशखबरी सस्ता हो गया LPG सिलेंडर जान लीजिये अब कितने में मिलेंगे एक सिलेंडर क्या है नया रेट्स…

भोजपुर पुलिस की टीम ने ज्वेलरी दुकान से हुए करीब 7 लाख रूपए के गहनों की लूट (Ara Jewel Shop Loot Case) करने वाले अपराधियों को महज 48 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. आरा शहर में सोमवार की शाम सर्किट हाउस के समीप ज्वेलरी दुकान से करीब 7 लाख के गहने लूटकर पांच अपराधी आसानी से फरार हो गए थे.

Also read: महीना खत्म होते ही सोना के भाव में इजाफा इस हफ्ते सोना-चांदी ₹3400 रूपये हुआ महंगा, जानिये ताजा भाव…

लूट की इस घटना के बाद भोजपुर एसपी राकेश कुमार दुबे (Bhojpur SP Rakesh Dubey) के नेतृत्व में एक टीम गठित करके महज 48 घंटे के अंदर ही लूट के घटना में शामिल मुख्य चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया.

Also read: Patna Metro News : बिहार के लोगों का सपना राजधानी पटना में जल्द शुरू होगी मेट्रो ट्रेन, देखिये स्टेशन की पहली झलक आई सामने…

21 जून की शाम में हथियार के बल पर सर्किट हाउस के बगल वाली गली में लक्ष्मी ज्वेलर्स नामक दुकान में दिनदहाड़े घुसकर दुकानदार को बंधक बनाने के बाद अपराधियो ने 150 ग्राम सोने के गहने जिसकी कीमत करीब 7 लाख रुपये थी लूटकर भाग गए थे. पुलिस ने इस घटना के बाद सीसीटीवी के आधार पर लुटेरों की धर पकड़ तेज कर दी थी. मामले के खुलासे को लेकर एसपी राकेश कुमार दुबे ने एक स्पेशल टीम बनाई जिसमें नगर थाना प्रभारी शम्भू भगत, नवादा थाना प्रभारी संजीव कुमार, चीता फोर्स, DIU टीम शामिल थी. 

Also read: बिहार के 10 जिलों में बिगड़ने वाले है हालात, आंधी-तूफान बारिश का बन रहा माहौल, देख लीजिये रिपोर्ट

भोजपुर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार दुबे ने बताया कि ये लूटकांड मेरे लिए एक चुनौती थी. मैंने तुरंत एक स्पेशल टीम गठित कर अपराधियो के धर पकड़ में लगा दिया था. मेरी टीम ने 48 घण्टे के अंदर लूटकांड में शामिल मुख्य 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही अपराधियों के पास लूट के गहने का एक बड़ा हिस्सा भी बरामद किया गया है. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...