AddText 06 15 08.22.10

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। इस सीरियल का हर कलाकार अपने आप में खास और अलग पहचान रखता है। शो से जुड़े हर एक्टर की मेहनत की वजह से यह Show आज भी टीआरपी बटोर पाने में अब्बल बना हुआ है। यह शो दर्शकों के दिल में एक अलग पहचान बनाई है और कई सालों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहा है।

Also read: Railway News : हावड़ा से गांधीधाम और गया से आनंद विहार के लिए चल रही स्पेशल ट्रेन, जान लीजिये टाइम टेबल…

इसमें एक किरदार पत्रकार पोपटलाल का है जो कि काफी लोकप्रिय है। रियल लाइफ में उनकी शादी नहीं हो पाती है जब भी कहीं किसी लड़की से शादी की बात चलती है तो आखिरकार में टूट ही जाता है। इसलिए पोपटलाल अभी तक कुंवारे ही हैं। लेकिन उसकी असल लाइफ में शादी हो चुकी है और उनके बच्चे भी हैं।

Also read: बिहार को मिला 2 नए वन्दे भारत की सौगात जान लीजिये क्या होगी रूट, पटना से लखनऊ का ट्रायल कम्प्लीट!

तारक मेहता के पोपटलाल का असल नाम श्याम पाठक है इन्होंने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंट ऑफ इंडिया में एडमिशन लिया था लेकिन अभिनय में दिलचस्पी होने के कारण बीच में ही इन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़ दी इसके बाद पोपटलाल ने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ज्वाइन किया।

Also read: Vande Bharat Train : बिहार के इन 11 बड़े स्टेशन पर दौड़ेगी वंदे भारत ट्रेन, देख लीजिये लिस्ट आपके स्टेशन का नाम है की नहीं?

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार तारक मेहता के पोपटलाल को करीब 1 एपिसोड के लिए 60 हजार फीस मिलते हैं। असल जिंदगी में तारक मेहता के पोपटलाल के पास 15 करोड़ की प्रॉपर्टी है। उनके पास 50 लाख की एक लग्जरी मर्सिडीज कार भी है.

Also read: सासाराम, डीडीयू, प्रयागराज, कानपुर होते हुए यहाँ तक जायेगी ट्रेन बिहार से खुलने वाली 5 स्पेशल ट्रेन, जानिये टाइम टेबल के साथ रूट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पोपटलाल अपनी शादी के लिए तरस जाते हैं हर बार उनकी शादी होते-होते होते रह जाती है। लेकिन असल जिंदगी में वह शादीशुदा है। आपको बता दें कि नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में वह रेशमी से मिले थे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। श्याम और रेशमी के तीन बच्चे हैं। उनके बड़े बेटे का नाम पार्थ, बेटी का नाम नियति जबकि सबसे छोटे बेटे का नाम शिवम है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...