AddText 06 14 09.35.00

जंगल में कब क्या हो जाए कुछ नहीं पता होता। एक वीडियो सामने आया है। देखने में लगता है कि वाओ… कितने क्यूट हाथी हैं, बेचारे गर्मी में पानी पी रहे हैं। जब आपके मन में ये बात चल रही होती है तभी करता है पानी का ‘चीता’ मगरमच्छ उनपर अटैक।

Also read: Dolly Chaiwala Viral Video : दुसरे को एक टपरी में चाय पिलाने वाला खुद बुर्ज खलीफा में पीते दिखा कॉफी, लोग बोल रहे डॉली भाई का जलवा है

मगरमच्छ इतनी तेजी से अटैक करता है कि हाथी संभल भी नहीं पाते। वो एक हाथी की सूंड पकड़ लेता है और पीछे को खींचने लगता है। बाकी सारे हाथी चिल्ला उठाते हैं। एकदम से जंगल की आवाज में शोर पैदा हो जाता है। हाथी उसे अपनी सूंड से इधर-उधर घूमाता है लेकिन वो सूंड को नहीं छोड़ता। अपनी पकड़ मजबूत बनाए रखता है।

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

जब इस यंग हाथी पर मगरमच्छ अपना वार करता है तो दर्द के मारे वो चिल्ला उठता है। फिर पीछे से एक बड़ा सा हाथी आता है। वो मगरमच्छ को दूर भगाता है।

Also read: Bihar Weather – बिहार के इन 11 जिला में होने वाली है भारी वर्षा तेज आंधी के साथ वज्रपात जान लीजिये मौसम विभाग का अपडेट!

Never drink Alone..
Via sm@ParveenKaswan @ipskabra pic.twitter.com/n6lNkBRo7z

Also read: बिहारवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी 3737.51 करोड़ की लागत से पटना से बक्सर तक बनेगा फोरलेन सड़क, इन दो जगहों के लिए एलिवेटेड रोड, टेंडर

— Ankur Rapria, IRS (@irsankurrapria) June 11, 2021

आईआरएस ऑफिसर अंकुर ने यह वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि कभी अकेले पानी मत पीयो। वीडियो से एक बात और सीखने को मिलती है कि मुसीबत के दौर में भी हाथियों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। दूसरा हाथी पीछे से उसे बचाने आता है। अगर वो ना होता तो मगरमच्छ खेल कर चुका होता।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...