AddText 06 09 06.50.03

गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सबको हैरान कर दिया है. दरअसल एक महिला टीचर 17 साल के स्टूडेंट के साथ फरार हो गई है. स्टूडेंट के साथ फरार हुई मैडम छात्र की क्लास टीचर भी है और उसे घर पर बुलाकर भी होम ट्यूशन देती थी. मामला सामने आने के बाद पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई है.

घटना हरियाणा के पानीपत की है, जहां एक महिला टीचर अपने छात्र को लेकर फरार हो गई. बताया जा रहा है कि महिला शिक्षक छात्र को अकेले में अपने घर पर बुलाती थी और उसे चार-चार घंटा पढ़ाती थी. लापता छात्र के पिता ने पुलिस में इस घटना की शिकायत की है. उन्होंने पुलिस को बताया कि 29 मई की दो बजे उनका बेटा मैडम के घर ट्यूशन पढ़ने गया था लेकिन तब से वह लौट कर नहीं आया. 

लड़के के पिता ने बताया कि उन्होंने अनहोनी की आशंका में जब मैडम के बारे में पता लगाया गया तो मालूम चला कि मैडम तलाकशुदा है और वह भी घर से लापता है. दोनों गायब थे. इसपर लड़के के पिता ने बताया की महिला अपने पति से तलाक लेने के बाद मायके आकर ही रहती थी और उनके बच्चे के स्कूल में पढ़ाती थी. 

बताया जा रहा है कि पानीपत की देशराज कॉलोनी में रहने वाली ये महिला टीचर एक निजी स्कूल में पढ़ाती है. महिला छात्र की क्लास टीचर भी है. नाबालिग छात्र पिछले 2 सालों से टीचर के घर पर ट्यूशन पढ़ने जाता था. लॉकडाउन में स्कूल बंद होने पर मैडम रोज लड़के को चार-चार घंटे घर पर अकेले पढ़ाती थी. महिला ट्यूशन टीचर की उम्र करीब 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है. जबकि छात्र महज 17 साल का नाबालिक है. 

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...