Site icon First Bharatiya

पटना में मीठापुर बस स्टैंड की 8 एकड़ खाली जमीन का पर बनेगा पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय का शानदार भवन

AddText 06 06 02.49.18

अभी हाल ही में पटना स्थित मीठापुर बस अड्डा को हटाकर पाटलिपुत्र स्थित बैरैया में शिफ्ट कर दिया गया। बता दे की नए बस अड्डे का नाम पाटलिपुत्र अंतरराज्यीय बस टर्मिनल के नाम‌ से होगा। अब ऐसे में एक कंफ्यूजन सा सवाल उठ रहा है, की पटना स्थित मीठापुर बस अड्डे वाली खाली जमीन का क्या होगा। और वहां पर आखिर क्या बनने वाला है? तो हम आपको बता दें मीठापुर बस स्टैंड की जमीन पर पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय बनेगा।

Also read: अब गरीब मजदूर को भी आसानी से कम कीमत में स्टेशन पर मिलेंगे खाना और पानी मात्र 3 रुपया में स्वच्छ पानी और इतने में खाना, जाने….

जिला प्रशासन ने बस स्टैंड की 8 एकड़ जमीन को पाटलिपुत्र विवि के लिए चिह्नित कर रिपाेर्ट भेजी है। मीठापुर का इलाका एजुकेशनल हब के ताैर पर विकसित किया जा रहा है। बता दें कि योजना के मुताबिक मीठापुर बस स्टैंड की जमीन पर पाटलिपुत्र यूनिर्वसिटी की बल्डिंग तैयार होगी।

Also read: भागलपुर से सप्ताह में 6 दिन खुलेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस जारी हुआ Time Table मिलेगी ये साड़ी सुविधाएं 130 किलोमीटर प्रति घंटा की होगी स्पीड!

फिलहाल, 8 एकड़ जमीन को पाटलिपुत्र यूनिर्वसिटी को आवंटित कर दिया है। पाटलिपुत्र यूनिर्वसिटी कॉलेज ऑफ कॉमर्स के पास तैयार नई बिल्डिंग में चल रही है। मौजूदा ऑफिस छोटा होने के चलते यूनिर्वसिटी लगातार बड़ी बिल्डिंग की डिमांड कर रहा है।

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

Also read: बिहार में बनने जा रहा है 4 हजार करोड़ की लागत से शानदार एक्सप्रेसवे अब इतने घंटे में जा सकेंगे दिल्ली, जानिये…
Exit mobile version