AddText 06 06 02.49.18

अभी हाल ही में पटना स्थित मीठापुर बस अड्डा को हटाकर पाटलिपुत्र स्थित बैरैया में शिफ्ट कर दिया गया। बता दे की नए बस अड्डे का नाम पाटलिपुत्र अंतरराज्यीय बस टर्मिनल के नाम‌ से होगा। अब ऐसे में एक कंफ्यूजन सा सवाल उठ रहा है, की पटना स्थित मीठापुर बस अड्डे वाली खाली जमीन का क्या होगा। और वहां पर आखिर क्या बनने वाला है? तो हम आपको बता दें मीठापुर बस स्टैंड की जमीन पर पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय बनेगा।

Also read: Petrol Disel Price Today : खुशखबरी घट गया पेट्रोल-डीजल का दाम! जान लीजिये आपके क्षेत्रों में कितनी हुई कम

जिला प्रशासन ने बस स्टैंड की 8 एकड़ जमीन को पाटलिपुत्र विवि के लिए चिह्नित कर रिपाेर्ट भेजी है। मीठापुर का इलाका एजुकेशनल हब के ताैर पर विकसित किया जा रहा है। बता दें कि योजना के मुताबिक मीठापुर बस स्टैंड की जमीन पर पाटलिपुत्र यूनिर्वसिटी की बल्डिंग तैयार होगी।

Also read: जाना चाहते है मुंबई तो जान लीजिये यह खबर रेलवे ने कर दिया वादा एलान चलाने जा रही है 8 विशेष ट्रेन, जानिये रूट और टाइमिंग

फिलहाल, 8 एकड़ जमीन को पाटलिपुत्र यूनिर्वसिटी को आवंटित कर दिया है। पाटलिपुत्र यूनिर्वसिटी कॉलेज ऑफ कॉमर्स के पास तैयार नई बिल्डिंग में चल रही है। मौजूदा ऑफिस छोटा होने के चलते यूनिर्वसिटी लगातार बड़ी बिल्डिंग की डिमांड कर रहा है।

Also read: Bihar Weather : बिहार के इन जिला में अगले दो दिनों के अंदर होगी भारी वर्षा जानिए आपके क्षेत्र में बारिश होगा की नहीं?

Also read: MEMU Train News : भीषण गर्मी के बीच रेलवे चलाने जा रही है स्पेशल ट्रेन इन दो बड़े स्टेशनों के बीच दौड़ेगी ट्रेन, जाने…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...