AddText 06 05 02.21.02

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट्स पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी गोद में उनकी प्यारी सी बिटिया अनायरा (Anayra Sharma) नजर आ रही हैं.

टीवी जगत के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) यूं तो अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के चलते हमेशा ही सुर्खियों में छाए रहते हैं. कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच भी वह अपनी शानदार कॉमेडी से लोगों को हंसाने और गुदगुदाने में जुटे हैं.

कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसके नए एपिसोड भी टेलिकास्ट होना शुरू हो गए हैं. लेकिन, इस बीच कपिल अपने शो की वजह से नहीं बल्कि अपनी बेटी अनायरा शर्मा (Anayra Sharma) की वजह से सुर्खियों में छाए हैं.

दरअसल, कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी गोद में उनकी प्यारी सी बिटिया अनायरा नजर आ रही हैं. इस फोटो में कपिल ने बेहद शानदार कैप्शन भी दिया है और बेटी के लिए भगवान को शुक्रिया कहा है. फोटो को शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन में लिखा है- ‘भगवान ने मुझे बहुत कुछ दिया, लेकिन जो सबसे अच्छी चीज है वह इस वक्त मेरे हाथ में है. इस खूबसूरत गिफ्ट के लिए बहुत- बहुत शुक्रिया.

कपिल की और उनकी प्यारी सी बेटी की इस फोटो ने अब इंटरनेट पर धूम मचा दी है. कपिल शर्मा ने कुछ मिनट पहले ही इस फोटो को शेयर किया था और काफी तेजी से वायरल हो रही है. अब तक इस फोटो पर 10 लाख से ज्यादा व्यूज और 5 लाख 51 हजार से ज्यादा लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं.

लोग दोनों की इस फोटो की खूब तारीफ कर रहे हैं और कपिल शर्मा की बेटी की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं. कपिल शर्मा और उनकी बेटी की फोटो देखकर लोग उनके एक जैसे दिखने की बात भी कह रहे हैं.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...