अजय देवगन ने 60 करोड़ रुपये में खरीदा आलीशान बंगला, जुहू इलाके में सिलेब्रिटीज के बने पड़ोसी

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बाद अब अजय देवगन (Ajay Devgn) ने जुहू इलाके में नया आलीशान बंगला (Ajay Devgn buys New Bungalow) खरीदा है, वो भी पूरे 60 करोड़ रुपये में।

देश में जहां एक ओर कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन ने बीते दो साल में हर किसी की आर्थ‍िक हालत खराब कर दी है, वहीं बॉलिवुड के कुछ सितारे इससे कोई राबता नहीं रखते हैं। बीते दिनों अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने 31 करोड़ रुपये में नया घर खरीदा,

उनसे पहले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी 20 करोड़ रुपये में अपार्टमेंट खरीदकर मलाइका अरोड़ा के पड़ोसी बन गए, वहीं अब इस लिस्‍ट में नया नाम अजय देवगन का है। खबर है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) ने जुहू इलाके में नया आलीशान बंगला (Ajay Devgn buys New Bungalow) खरीदा है, वो भी पूरे 60 करोड़ रुपये में।

यह भी पढ़ें  पवन सिंह के तलाक की खबरों के बीच एक्स गर्लफ्रेंड अक्षरा सिंह ने मारा ताना, पूछा- 'अब किसका घर जलाओगे'

मुंबई में अजय देवगन का यह दूसरा बंगला है। हमारे सहयोगी ‘टाइम्‍स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन और काजोल का यह बंगला 590 स्‍क्‍वायर यार्ड यानी 5310 sqft में फैला हुआ है। यह बंगला अजय देवगन के पुराने घर के करीब ही है। अजय देवगन अभी जुहू के कपोले को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में मौजूद अपने बंगले ‘शक्‍त‍ि’ में रहते हैं।

अजय देवगन के प्रवक्‍ता ने नए बंगले की खरीद की पुष्‍ट‍ि की है। यह बंगला उसी लेन में है, जहां अजय फिलहाल रह रहे हैं। हालांकि, प्रवक्‍ता ने बंगले की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी। लेकिन रियल एस्‍टेट से जुड़े लोगों का कहना है कि इसकी कीमत 60 करोड़ रुपये है। अजय देवगन ने जहां यह नया बंगला खरीदा है, वहीं पास में रितिक रोशन, अमिताभ बच्‍चन, धर्मेंद्र और अक्षय कुमार का भी आश‍ियाना है।

यह भी पढ़ें  हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का छलका दर्द, कहा- 'इस वजह से बंद हुआ काम मिलना' जानिये क्या है वजह...

रिपोर्ट के मुताबिक, अजय देवगन और काजोल बीते करीब एक साल से नया घर खरीदने पर विचार कर रहे थे। बीते साल नवंबर-दिसंबर में इस नए बंगले की डील फाइनल हुई और पैसों के भुगतान के बाद यह बंगला वीना वीरेंद्र देवगन और विशाल उर्फ अजय देवगन के नाम 7 मई को सम्‍म‍िलित रूप से कर दिया गया है।

रियल एस्‍टेट से जुड़े लोगों का कहना है कि यह बंगला कम से 65-70 करोड़ रुपये का है, लेकिन महामारी के कारण कीमतों में कमी आई है, इसलिए अजय देवगन ने डिस्‍काउंट रेट पर 60 करोड़ रुपये में इसे खरीदा है। इसके साथ ही मुंबई में महामारी को देखते हुए स्‍टाम्‍प ड्यूटी में भी छूट दी गई है। इसका भी फायदा अजय देवगन को इस डील में हुआ है। बताया जाता है कि देवगन परिवार ने बंगले का पजेशन ले लिया है और इसमें रेनोवेशन का काम भी शुरू हो गया है।

यह भी पढ़ें  बिहार के एक छात्र ने परीक्षा में उत्तर के बदले लिखा "ऐ राजा छुटता पसीना गर्मी होला राजा जाई बजारे ले ले आई कोको कोला